• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज पर लगे यौन उत्पीड़न और दहेज प्रताड़ना के आरोप

Mohammad Shami filed a case of increased difficulties, dowry torture and sexual harassment - India News in Hindi

कोलकाता। टीम इंडिया के गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने चार्जशीट दायर की है। कोलकाता पुलिस ने शमी और उनके भाई के खिलाफ उनकी पत्नी हसीन जहां द्वारा दर्ज किए गए एक मामले के आधार पर चार्जशीट दायर की है.

शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज किया गया है, जबकि उनके भाई पर धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पिछले साल हसीन जहां ने अपने पति और क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर शारीरिक शोषण करने और उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया था. उसके बाद हसीन जहां ने शमी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

पिछले साल मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति पर ऐसे गंभीर आरोप लगाए जिसने सभी को हैरान कर दिया। मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने फेसबुक पेज पर शमी पर बेवफाई के आरोप लगाते हुए पोस्ट लगाई थी।

पत्नी ने स्वीकारी था दूसरी लड़कियों से करते थे मोबाइट चैट
हसीन ने वाट्सऐप के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए थे। उनका दावा था कि ये स्क्रीन शॉट शमी की दूसरी लड़कियों से हुई चैट के थे। हसीन के मुताबिक शमी दूसरी लड़कियों से अंतरंग चैट करते थे, विरोध करने पर उनके साथ मारपीट करते थे।

कई सालों से सह रही हैं प्रताड़ना
कई साल से वो ये प्रताड़ना सहती आ रही थीं। इसके बाद बीसीसीआई ने भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट रोक दिया। बीसीसीआई ने कहा था कि बोर्ड ने उनकी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों को ध्यान में रखकर उनका नाम रोक दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mohammad Shami filed a case of increased difficulties, dowry torture and sexual harassment
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mohammad shami filed a case of increased difficulties, dowry torture and sexual harassment, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved