• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डल्हौजी पहुंची आशा कुमारी बोलीं पंजाब जीत लिया, अब मिशन हिमाचल

MLA and Congress national secretary Asha Kumari Reached his assembly constituency Dalhousie - Chamba News in Hindi

चंबा। पड़ोसी राज्य पंजाब में अपना कांटों भरा मिशन पूरा कर डल्हौजी की विधायक ने कहा कि हम सब लोगों का एक ही मिशन है कि 2017 विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के सभी हलकों में कांग्रेस का परचम फहराना।

पंजाब फतेह के बाद पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र डल्हौजी पहुंची विधायक और कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव आशाकुमारी का रविवार को जोरदार स्वागत किया गया। उनका स्वागत करने पहुंचे लोगों को उनकी एक झलक देखने और साथ लाये गुलदस्ते भेंट करने के लिए अपनी बारी का घण्टों तक इंतजार करते रहे।

पंजाब में भारी जीत से फूली नहीं समा रही आशा कुमारी ने वहां पहुंचे लोगों को हिमाचल में आगामी चुनावों को लेकर अभी से कमर कसने की बात को दोहराया और कहा कि पंजाब के बाद हम सब लोगों का एक ही मिशन है 2017 के विधानसभा चुनाव। इन चुनाव में कांग्रेस के सभी हलकों के उम्मीदवारों पर विजयश्री आनी चाहिए , ताकि इस कामयाबी के चलते प्रदेश के मुख्यमंत्री फिर राज्य की कमान सम्भालते हुए सातवीं बार मुख्यमंत्री बने।

उन्होंने लोगों पर उम्मीद जतलाते हुए कहा कि जिस तरह से मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र सिंह ने सम्पूर्ण राज्य में लोगों के उत्थान के लिए विकास कार्यो को अंजाम दिया है उसको देखते हुए प्रदेश की जनता उन्हें कदापि नहीं भूल सकती और एक बार फिर से उनकी ताजपोशी होगी।

अपने घर जंदरीघाट जाने से पूर्व आशा कुमारी अपने समर्थकों के साथ सिद्ध पीठ माता काली भलेई मन्दिर पहुंचीं, वहां उन्होंने माथा टेकते हुए आशीर्वाद भी प्राप्त किया।

अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-MLA and Congress national secretary Asha Kumari Reached his assembly constituency Dalhousie
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dalhousie mla, congress national secretary, asha kumari, reached dalhousie, assembly constituency, dalhousie news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chamba news, chamba news in hindi, real time chamba city news, real time news, chamba news khas khabar, chamba news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved