• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मिशन 2024 - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता को भुनाने के लिए भाजपा ने की खास तैयारी

Mission 2024 - BJP made special preparations to capitalize on the popularity of Prime Minister Narendra Modi - India News in Hindi

नई दिल्ली । 2024 में होने वाले लोक सभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा अपने सबसे बड़े लोकप्रिय चेहरे और स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता को एक बार फिर से भुनाने के लिए खास तैयारी कर रही है। आईएएनएस को मिली जानकारी के अनुसार देश भर में भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले एक वर्ष के दौरान पूरे देश का दौरा करेंगे और देश के विभिन्न राज्यों में जाकर रैलियां भी करेंगे। अगले एक वर्ष के दौरान देशभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे और रैलियों के कार्यक्रम को तय करने और इसे लेकर पार्टी में विभिन्न स्तरों पर समन्वय स्थापित करने के लिए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री यात्रा कार्यक्रम समन्वय टोली का गठन कर दिया है।

नड्डा ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग को इस टोली का संयोजक और राष्ट्रीय सचिव ऋतुराज सिन्हा को सह-संयोजक बनाया है। इन दोनों नेताओं के अलावा अरविंद मेनन, अलका गुर्जर, प्रद्युम्न कुमार, राज कुमार पुलवारिया और रोहित चहल को भी इस टोली का सदस्य बनाया गया है।

यह टोली प्रधानमंत्री की यात्रा से पहले और यात्रा के दौरान के कार्यक्रमों, उसकी व्यवस्था, कार्यक्रमों को लेकर छोटे समूह के साथ संवाद, प्रधानमंत्री के भाषण के मुख्य बिंदु सहित इससे जुड़े अन्य पहलुओं को भी तय करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। प्रधानमंत्री की यात्राएं पार्टी और सामाजिक कार्यों के साथ-साथ प्रशासनिक और सरकारी कामकाज को लेकर भी होगी। इसके मद्देनजर यह टोली प्रधानमंत्री कार्यालय के साथ मिलकर काम करते हुए यह सुनिश्चित करेगी कि सारा कार्यक्रम व्यवस्थित ढंग से संपन्न हो।

प्रधानमंत्री की यात्राओं और दौरों के मद्देनजर राज्यों में भी अलग-अलग इसी तरह की टोली का गठन किया जाएगा। केंद्र और राज्य की यह टीम मिलकर समन्वय के साथ इस तरह से काम करेगी ताकि प्रधानमंत्री के सभी कार्यक्रमों को बिना किसी परेशानी के संपन्न कराया जा सके और साथ ही राज्य अथवा क्षेत्र विशेष के मतदाताओं तक भी सकारात्मक संदेश पहुंचाया जा सके जिसका फायदा भाजपा को चुनावों में भी हो।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mission 2024 - BJP made special preparations to capitalize on the popularity of Prime Minister Narendra Modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm modi, narendra modi, mission 2024, bjp made special preparations to capitalize on the popularity of prime minister narendra modi, ls election 2024, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved