• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Man Vs Wild With PM Modi : आज 180 देश देखेंगे बेयर ग्रिल्स का शो, पीएम मोदी आएंगे नजर

Man Vs Wild with PM Modi: PM Narendra Modi to feature in Discoverys wildlife show with Bear Grylls - India News in Hindi

नई दिल्ली। आखिर वो दिन आ ही गया जिसका हम पिछले एक महीने से इंतजार कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिस्कवरी चैनल पर आज (सोमवार) रात नौ बजे ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ शो में नजर आएंगे। इस शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स हैं। पांच भाषाओं और 180 देशों में दिखाए जाने वाले इस शो के प्रसारण का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। होस्ट ग्रिल्स ने पिछले दिनों इस शो पर कई ट्वीट किए हैं। इस शो के प्रसारण से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया है। पीएम ने ग्रिल्स के ट्वीट का जवाब देते हुए लोगों से पर्यावरण संरक्षण एवं जलवायु परिवर्तन के बारे में जागरूक करने वाले इस शो को देखने के लिए कहा है।

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में कहा, ‘भारत के हरे-भरे जंगलों से अच्छा और क्या हो सकता है। प्रकृति के बीच से पर्यावरण संरक्षण एवं जलवायु परिवर्तन पर बातें होंगी। आज रात नौ बजे इस शो को जरूर देखें।’ पीएम ने यह बात ग्रिल्स के एक ट्वीट के जवाब में कही है। ग्रिल्स ने अपने ट्वीट में कहा है, ‘आज की रात डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होने वाले ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ शो में प्रधानमंत्री मोदी के साथ मेरी रोमांचक यात्रा को देंखें।

हम सभी साथ मिलकर इस ग्रह को बचा सकते हैं। हम शांति को बढ़ावा और कभी हार न मानने वाली भावना को प्रोत्साहित करें। ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ शो की शूटिंग उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट पार्क में गत फरवरी में हुई। इस शो के बारे में समाचार एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में ग्रिल्स ने बताया कि ‘शूटिंग के दौरान बारिश हो रही थी लेकिन पीएम मोदी के चेहरे पर परेशानी का कोई भाव नहीं था, वह शांत थे और उनकी यह सहजता देखकर मैं दंग रह गया।’ उन्होंने कहा, ‘आप नेताओं को अक्सर सूट में पोडियम के पीछे देखते हैं लेकिन यहां सब समान होते हैं।

वन्यजीव में इस बात का असर नहीं पड़ता कि आप कौन हैं। यहां दृढ़ता एवं साहस की जरूरत होती है। आपको यहां मौसम एवं जंगल की विषम परिस्थितियों का सामना करना होता है।’
इस शो में पीएम ने ग्रिल्स के साथ भारत के स्वच्छता मिशन पर भी बात की है। उन्होंने ग्रिल्स से कहा कि इस मिशन को भारत के लोग ही सफल बना सकते हैं, कोई और नहीं।

बता दे, ग्रिल्स ने पिछले महीने इस शो का 45 सेकेंड का एक प्रोमो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था। इस वीडियो में पीएम मोदी को उनके साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। इस शो से जुड़े टीजर को काफी पसंद किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Man Vs Wild with PM Modi: PM Narendra Modi to feature in Discoverys wildlife show with Bear Grylls
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: man vs wild with pm modi, prime minister narendra modi to feature in discoverys wildlife show, prime minister narendra modi with bear grylls, pm modi with bear grylls in man vs wild, people across 180 countries will get to see the pm narendra modi, \r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved