• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Maharashtra Election Results : सीएम को लेकर बोले उद्धव ठाकरे, कहा-हम जारी रखेंगे गठबंधन, 50-50 फार्मूले पर सहमत

मुंबई। महाराष्ट्र में 288 विधानसभा सीटों के लिए आज मतगणना जारी है। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के जो रुझान नजर आ रहे हैं उससे एक बार फिर से बीजेपी और शिवसेना की सरकार बनती नजर आ रही है। लेकिन अभी तक के रुझानों से साफ है कि गठबंधन के बावजूद बीजेपी-शिवसेना को वैसी कामयाबी मिलती नहीं दिख रही है जैसी वे उम्मीद जता रहे थे।

महाराष्ट्र में 88 सीटों पर बीजेपी और शिवसेना का गठबंधन आगे चल रहा है, इनमें बीजेपी 50 और शिवसेना 38 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। जबकि कांग्रेस 24 और एनसीपी 29 सीटों आगे चल रही है। वहीं, 1 सीटों पर AIMIM और एक सीट पर राज ठाकरे की MNS आगे चल रही है।

चुनाव रुझानों से साफ है कि महाराष्ट्र में मजबूत विपक्ष की कमी का फायदा भाजपा-शिवसेना गठबंधन को मिल रहा है। महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना की एक बार फिर सरकार आने वाली है लेकिन मुख्यमंत्री कौन होगा, इसे लेकर उद्धव ठाकरे ने अपने तेवर साफ कर दिए हैं।

चुनावी नतीजों में बहुमत मिलने के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर साफ किया कि सीएम को लेकर बीजेपी के साथ 50-50 फॉर्म्युले पर बात हुई थी और उनकी पार्टी इस पर नहीं झुकेगी। हां, हम गठबंधन जारी रखेंगे। हम 50-50 फार्मूले पर सहमत हुए थे।

'बड़ा भाई-छोटा भाई का कोई फर्क नहीं'

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Maharashtra Election Results : Uddhav Thackeray talks of 50-50 deal, says CM post should be discussed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: maharashtra election results, uddhav thackeray, maharashtra election, shiv sena, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved