• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

PM मोदी जहां जाते हैं झूठ बोलते हैं, लोगों के खाते में अब तक नहीं आए पैसे : राहुल गांधी

Maharashtra Assembly elections 2019: Rahul hits out at Modi govt over joblessness, GST, economic slowdown - India News in Hindi

मुंबई। महाराष्ट्र के यवतमाल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नोटबंदी और जीएसटी के मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि वित्त मंत्री कहती हैं कि अब जीएसटी को खत्म कर नहीं सकते, क्योंकि यह कानून बन गया है। कांग्रेस नेता ने कहा कि गरीबों से जुड़े कानून को यह चुटकी में बदल देतें, लेकिन यह जीएसटी को खत्म नहीं कर रहे।

राहुल गांधी ने कहा, इन्होंने मनरेगा, भोजनका अधिकार, जमीनअधिग्रहण बिल को बदल दिया, मगरवित्त मंत्री कहती हैं कि जीएसटी कानून है, इसे बदला नहीं जा सकता। ये गरीबों के लिए बनाए गए कानून बदल सकते हैं, मगर लोगों की जेब से पैसा चोरी करनेवाले जीएसटी को नहीं बदलेंगे।

राहुल गांधी ने कहा कि जीएसटी और नोटबंदी से गरीबों को नुकसान हुआ। उन्होंने कहा कि अगर इससे किसी को फायदा हुआ है तो वह अडानी और अंबानी हैं।

राहुल गांधी ने कहा की केंद्र की मोदी सरकार जीएसटी आम जनता और किसानों को मारने के लिए लेकर आई है। उन्होंने कहा कि यह जीएसटी अडानी और अंबानी का हथियार है, जिससे आपके ऊपर हमला बोला जा रहा है।

राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी जहां भी जाते हैं, झूठ बोलकर चले आते हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के समय नरेंद्र मोदी ने कहा था कि हर बैंक खाते में 6 हजार रुपयेडाले जाएंगे, उससे पहले चुनाव में कहा था कि हर खाते में 15 लाख रुपये डाले जाएंगे, लेकिन क्या मिले?

बता दें, 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की तरफ से कहा गया था कि वह विदेश से कालाधन वापस लाएगी और वहां इतना कालाधन है कि हर देशवासी के खाते में 15 लाख रुपए आ जाएगा। बीजेपी के इसी नारे को आधार बनाकर कांग्रेस हमेशा उसे घेरती रही है और झूठे वादे करने का आरोप लगाती रही है। वहीं, 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने किसानों के खातों में 6 हजार रुपये भेजने का वादा किया है। राहुल गांधी ने इन्हीं दो मुद्दों पर बीजेपी को घेरते हुए मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Maharashtra Assembly elections 2019: Rahul hits out at Modi govt over joblessness, GST, economic slowdown
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: maharashtra assembly elections 2019, rahul gandhi, narendra modi, narendra modi govt over joblessness, gst, economic slowdown, maharashtra assembly elections, maharashtra elections, rahul gandhi public meeting in latur, राहुल गांधी, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved