• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बॉर्डर पर नरेश टिकैत के नेतृत्व में महापंचायत, आंदोलन की रणनीति के साथ टिकैत पर हमले की चर्चा

Mahapanchayat led by Naresh Tikait along the border, discuss strategy of attack on Tikait along with the strategy of movement - India News in Hindi

गाजीपुर बॉर्डर। कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन में जुटे किसान लगातार अपनी लड़ाई को ज्यादा मजबूत करने की कवायद कर रहें हैं। गाजीपुर बॉर्डर पर भाकियू नेता नरेश टिकैत ने दोपहर में महापंचायत बुलाई गई है, जिसमें आगे की रणनीति तय की जाएगी और हाल ही में हुए राकेश टिकैत पर हमले पर भी चर्चा होगी।

भारतीय किसान यूनियन उत्तरप्रदेश अध्यक्ष राजवीर सिंह जादौन ने आईएएनएस को बताया कि, नरेश टिकैत इस महापंचायत का नेतृत्व करेंगे। इस पंचायत में आंदोलन को तेज करने की रणनीति तय करेंगे। इसके अलावा सुरक्षा पर भी चर्चा होगी। हाल ही में हमारे नेता पर हमला हुआ है।

इस महापंचायत में उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड के किसान बड़ी संख्या में हिस्सा लेंगे। वहीं किसान सन्गठन के दूसरे पदाधिकारियों को भी इस पंचायत को लेकर संदेश भेजा गया हैं।

भाकियू मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र मलिक ने आईएएनएस को बताया कि, पिछली मासिक पंचायत में हमारे नेताओं को इस बैठक का पहला ही बता दिया गया था। ये बैठक इसलिए भी महत्वपूर्ण हो जाती है क्योंकि हमारे एक नेता पर हमला भी हुआ है।

बॉर्डर पर होने वाली महापंचायत में खाप चौधरियों के शामिल होने की भी बात की जा रही है। भाकियू नेता नरेश टिकैत दोपहर 12 बजे के बाद बॉर्डर के लिए रवाना होंगे। इस दौरान उनके साथ कई गाड़ियों का काफिला भी साथ रहेगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mahapanchayat led by Naresh Tikait along the border, discuss strategy of attack on Tikait along with the strategy of movement
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: naresh tikait, agricultural law, mahapanchayat, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved