• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लव जिहाद केस : मैं नहीं चाहता कि मेरे परिवार में कोई आतंकी हो-हदिया के पिता

नई दिल्ली। केरल के बहुचर्चित लव जिहाद मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुनाए गए फैसले का हदिया के पिता के.एम. अशोकन ने स्वागत किया है। आपको बता दें कि सोमवार को सुप्रीम कोर्ट ने हदिया को उसके माता-पिता की कस्टडी से मुक्त करने और सलेम होम्योपैथी कॉलेज में उसकी शिक्षा पूरी करने देने का आदेश दिया था। हदिया के पिता के.एम. अशोकन ने मंगलवार को कहा कि वह अपने परिवार में किसी आतंकवादी को नहीं चाहते। अशोकन ने कहा कि उनकी बेटी हदिया इस्लाम में परिवर्तित होने के बाद सीरिया जाना चाहती है, लेकिन उसे वहां के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

उनसे जब अंतर जातीय विवाह के बारे में उनकी राय पूछी गई तो उन्होंने कहा कि वह एक धर्म और एक ईश्वर में विश्वास रखते हैं। उन्होंने कहा, मैं नहीं चाहता कि मेरे परिवार में कोई आतंकी हो। अशोकन ने कहा, यह बहुत दु:खद है कि उसे इस खराब अनुभव से गुजरना पड़ा जिसके कारण उसकी पढ़ाई बाधित हुई, लेकिन अब मैं खुश हूं क्योंकि अदालत ने उसे आगे पढ़ाई करने की अनुमति दे दी है। उन्होंने इन आरोपों को खारिज किया कि हादिया को नजरबंद रखा गया था। अशोकन ने कहा, घर के भीतर और बाहर उसके चारों ओर पुलिस का घेरा होता था।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Love jihad case: Cannot have a terrorist in the family: Hadiya father
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kerala love jihad case, kerala love jihad, hadiya, kerala, love jihad case, hadiya alias akhila, terrorist, hadiya father, k m ashokan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved