• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

माल्या ने कहा, चाहता हूं किस्सा खत्म हो, मिशेल के साथ लिंक पर बोले...

नई दिल्ली/लंदन। ब्रिटेन की अदालत में भगोड़े कारोबारी विजय माल्या के प्रत्यर्पण मामले की सुनवाई चल रही है। भारत बैंकों से करीब 9 हजार करोड़ रुपए लेकर भागे माल्या को देश वापस लाने की कोशिश कर रहा है। इस बीच, भारत को मंगलवार को अगस्टा वेस्टलैंड डील में कथित बिचौलिये क्रिश्चियन मिशेल को दुबई से लाने में सफलता मिली है।

मिशेल के साथ लिंक होने पर माल्या ने सफाई दी है। माल्या ने बुधवार को ट्वीट किया कि मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि मेरे सेटलमेंट के ऑफर और उनके या दुबई से हालिया प्रत्यर्पण को कैसे लिंक किया जा सकता है। मैं जहां भी रहूं बस यही अपील करता हूं कि प्लीज पैसे ले लीजिए। मैं चाहता हूं कि यह किस्सा खत्म हो कि मैंने पैसे चुराए हैं।

इससे पहले माल्या ने एक और ट्वीट कर कहा था कि वे बैंकों का 100 प्रतिशत मूलधन चुकाने को तैयार हैं। माल्या ने लिखा कि नेता और मीडिया लगातार जोर-जोर से मुझे ऐसा डिफॉल्टर बता रहे हैं जो सरकारी बैंकों का पैसा लेकर भाग गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Liquor baron Vijay Mallya tweets, Please take it, end narrative I stole money
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: liquor baron vijay mallya, vijay mallya, christian michel, agustawestland chopper deal, karnataka high court, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved