• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लॉकडाउन में लोगों को मैसेज देने के लिए नेता कर रहे मैसेजिंग

Leaders are messaging to message people in lockdown - India News in Hindi

नई दिल्ली । कोरोना की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन है। लोग घरों में समय व्यतीत करने को मजबूर हैं। ऐसे में नेता और अभिनेता अपने-अपने तरीकों से लोगों को घरों में रहने को प्रेरित करते दिख रहे हैं। कोई घर में खाना बनाना सीख रहा है तो कोई परिवार के साथ इस समय का इस्तेमाल कर रहा है। लेकिन, कठिन परिस्थिति में नेताओं को अपनी जनता का भी ख्याल रखना है और अपना भी। लिहाजा सोशल मैसेजिंग का इस्तेमाल कर नेता जनता में हौसला बना रहे हैं। इन दिनों नेताओं का अलग-अलग रूप देखने को मिल रहा है। दिल्ली के भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा इस समय का इस्तेमाल घर में रहकर किताब पढ़कर बिता रहे हैं। दिल्ली भाजपा के अध्य्क्ष व सांसद मनोज तिवारी सोशल मिडिया के जरिए कोरोना से लड़ने के लिए अपने गानों का सहारा ले रहे हैं। मनोज तिवारी इन दिनों गानों के जरिये लोगों में कोरोना से लड़ने की अलख जगा रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का कहना है कि इस संकट की घड़ी में वो अपने क्षेत्र पटना साहिब की जनता से रोज फोन और सोशल मीडिया के जरिये सम्पर्क में रहते हैं और हर रोज कम से कम तीन चार बार पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र की जानकारी लेते हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Leaders are messaging to message people in lockdown
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: leaders are messaging to message people, lockdown, messaging, message, coronavirus, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved