• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सुप्रीम कोर्ट ने लालू यादव की जमानत याचिका को किया खारिज

Lalu Yadav, serving jail term in fodder scam cases, denied bail by Supreme Court - India News in Hindi

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को आरजेडी प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को बड़ा झटका दिया है। अदालत ने लालू की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने स्वास्थ का हवाला देकर अदालत से जमानत मांगी थी। सर्वोच्च न्यायलय ने लालू की जमानत की याचिका को खारिज कर दिया है। लालू चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता है।
बता दें कि सीबीआई) मंगलवार को चारा घोटाले में राष्ट्रीय जनता दल(राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका का विरोध करने की बात कही थी।

एजेंसी ने कहा था राष्ट्रीय जनता दल के नेता 11 अप्रैल से शुरू होने वाले लोकसभा चुनाव से संबंधित राजनीतिक प्रचार और गतिविधियों में सक्रिय रूप से भाग लेना चाहते हैं, और चिकित्सकीय कारणों का हवाला देना महज बहाना है।

सीबीआई अधिवक्ता ने अदालत से लालू प्रसाद की जमानत याचिका का विरोध करते हुए एक हलफनामा दायर करने की अनुमति मांगते हुए दावा किया है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने बीमारी की आड़ में सफलतापूर्वक जेल की सजा काटते हुए अपना अधिकांश समय अस्पताल के एक विशेष वार्ड में बिताया है। कई शीर्ष स्तर के राजनेता उनसे मिलने भी गए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lalu Yadav, serving jail term in fodder scam cases, denied bail by Supreme Court
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lalu yadav, jail, fodder scam cases, supreme court, india news, india news in hindi, bihar news, bihar news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved