• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ललित मोदी का दावा: इंटरपोल से नहीं जारी किया रेड कॉर्नर नोटिस

नई दिल्ली। भ्रष्टाचार के आरोपी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने दावा किया है कि इंटरपोल ने उनके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने से इनकार कर दिया है। यह दावा ललित मोदी ने खुद सोशल मीडिया पर किया। हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है कि उनका दावा कितना सही है।

ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, मैं अभी बार्सिलोना से आई एक उडान से उतरा हूं और इस दौरान मैं पूरी तरह जड होकर बैठा रहा। मैं जब विमान में सवार हो रहा था, तभी मुझे खबर मिली कि इंटरपोल ने अपनी जांच पूरी करके मेरे हक में फैसला सुनाया है और मेरे खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने के भारत के आग्रह को अस्वीकार कर दिया है। उन्होंने कहा, मेरे सिर पर जो तलवार लटक रही थी, वह अचानक हट गई है।

मोदी ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर इंटरपोल के दस्तावेज भी पोस्ट किए हैं। इंटरपोल के दस्तावेज में लिखा है, ललित कुमार मोदी को इंटरपोल नोटिस जारी नहीं किया जाएगा और इंटरपोल के डाटाबेस में उनका नाम नहीं है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lalit Modi claims he has been dropped from Interpols Red Notice
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lalit modi, interpol red notice, lalit modi is a free man, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved