• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अलग-थलग पड़े कपिल मिश्रा! केजरीवाल के बचाव में उतरे कुमार विश्वास

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास ने भ्रष्टाचार का आरोप झेल रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का रविवार को बचाव किया। ऐसे में अब लग रहा है कि अरविंद केजरीवाल पर सनसनीखेज आरोप लगाने वाले आप नेता कपिल मिश्रा अकेले पड़ गए हैं। मिश्रा को कुमार विश्वास का करीबी माना जाता है। लेकिन, अब कुमार विश्वास भी केजरीवाल के समर्थन में खड़े हो गए है। विश्वास ने कहा कि केजरीवाल का सबसे बड़ा दुश्मन भी उनके भ्रष्ट होने की कल्पना नहीं कर सकता।

आप मंत्रिमंडल से एक दिन पहले बाहर किए गए कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर अपने एक अन्य मंत्री सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया है। कपिल ने एक अन्य आरोप में कहा है कि सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल के एक रिश्तेदार की 50 करोड़ रुपये के भूमि सौदे में मदद की। कपिल मिश्रा को आप में कुमार विश्वास के करीबियों में माना जाता रहा है।

विश्वास ने यहां पत्रकारों से कहा, अगर कहीं कुछ गलत हुआ है, तो उन्हें पार्टी के अंदर इस बात को उठाना चाहिए था। लेकिन बिना किसी सबूत के सार्वजनिक तौर पर इस तरह के आरोप लगाना सही नहीं है। विश्वास ने कहा, इन आरोपों से मुझे दुख हुआ है। इसके कारण पार्टी के कार्यकर्ता भी निराश हैं।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kumar Vishwas defends Arvind Kejriwal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: corruption charges, delhi chief minister, arvind kejriwal, aam aadmi party, aap leader, kumar vishwas, delhi former tourism minister, kapil mishra, satyendra jain, rs 2 crore, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved