• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जाधव को हानि पहुंचाकर करगिल से बड़ी गलती करेगा पाकिस्तान- जावेद

नई दिल्ली। पूर्व नौसेना अफसर कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान में जासूसी के आरोप में फांसी की सजा सुनाए जाने के मुद्दे पर बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर और रणदीप हुड्डा के बाद अब जावेद अख्तर का सख्त बयान आया है। जावेद ने ट्वीट किया, अगर पाकिस्तान जाधव को नुकसान पहुंचाता है तो वह 65, 71 और करगिल से बड़ी गलती करेगा। मुझे उम्मीद है कि वे जानते हैं कि उनके लिए क्या अच्छा है।
इससे पहले ऋषि कपूर और रणदीप हुड्डा ने कुलभूषण जाधव को मौत की सजा सुनाने के पाकिस्तान के फैसले की निंदा की थी। ऋषि ने ट्विटर पर लिखा था, क्षमा करें, भारत ने कलाकारों, फिल्मों, खेल वगैरह के जरिये पाकिस्तान के साथ शांति बहाल करने की कोशिश की लेकिन वे केवल नफरत चाहते हैं, तो ठीक है। ताली दो हाथ से बजती है। रणदीप हुडडा ने फैसले की आलोचना करते हुए कहा था कि यह सरबजीत की त्रासदी की याद दिलाती है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, कोई सुनवाई, कोई सबूत नहीं, केवल बंद कमरे में सैन्य अदालत की कार्यवाही हुई। इससे झूठ का पता चलता है। पाकिस्तान एक और सरबजीत तैयार कर रहा है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kulbhushan Jadhav issue after Randeep Hooda and Rishi kapoor Javed Akhtar react
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kulbhushan jadhav issue, javed akhtar, randeep hooda, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved