• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में VIP कल्चर का The End, नहीं मिलेगा प्राइवेट रूम

Kejriwal directs Health Dept to end VIP culture in Delhi govt hospitals - India News in Hindi

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में केजरीवाल सरकार (Kejriwal Govt) ने अस्पतालों को लेकर एक बड़ा ऐलान करते हुए वीआईपी कल्चर खत्म करने का ऐलान किया है। सरकार के इस फैसले के बाद अब दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में वीआईपी कमरे नहीं दिए जायेंगे। इससे सभी नागरिकों को समान इलाज मिलेगा, लेकिन यह सबसे बेहतर होगा। मुख्यमंत्री केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) ने आगे कहा कि दिल्ली सरकार ने अस्पतालों में 13,899 बेड बढ़ाने का फैसला किया है। यह राजधानी दिल्ली के सरकारी अस्पतालों के मौजूदा बेड की संख्या से 120 प्रतिशत ज्यादा है। वैसे बताना चाहते है की दिल्ली में मौजूदा समय में 11,353 बेड हैं।

वही, दिल्ली की केजरीवाल सरकार (Delhi Kejriwal Govt) ने एक और बड़ा फैसला लेते हुए सभी सरकारी अस्पतालों को एसी करने का निर्णय लिया है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि सभी सरकारी अस्पतालों को एसी करने का काम चल रहा है।

गौरतलब है कि इससे पहले अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) ने 15 अगस्‍त को महिलाओं को बड़ा तोहफा देते हुए डीटीसी (DTC) और क्‍लस्‍टर बसों में मुफ्त सफर की घोषणा की थी। दिल्ली की महिलाएं मुफ्त सफर का लाभ 29 अक्‍टूबर से उठा सकेंगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kejriwal directs Health Dept to end VIP culture in Delhi govt hospitals
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister arvind kejriwal, health department, end vip culture, delhi government, vips in government run hospitals, health dept to end vip culture in delhi govt hospitals, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved