• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सिब्बल का मोदी सरकार को ताना-चूडियां उतारो और दिखाओ क्या कर सकते हो

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री और मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए पूर्व मानव संसाधन मंत्री ने आगे कहा,किस तरह के प्रधानमंत्री है और किस तरह की उनकी सरकार है जबकि वह जानते हैं कि पाकिस्तान अपने तरीके पर सुधार नहीं करेगा। पाकिस्तान सेना द्वारा जम्मू-कश्मीर के पुंछ के कृष्णा घाटी सेक्टर में हमारे दो जवान की हत्या कर दी गई और उनके शवों के साथ बर्बरता की। इसे लेकर पूरे देश में गुस्सा का माहौल है।

इस घटना को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने पाकिस्तान के लिए कोई नीति नहीं होने पर नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना की है। सिब्बल ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार को अपनी चूडियां उतार देनी चाहिए और हमें दिखाना चाहिए कि वह क्या कर सकते हैं। सिब्बल ने यह बात एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही। उन्होंने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की ओर इशारा करते हुए तंज कसा,एक महिला सांसद ने मनमोहन सिंह को चूडियां भेजने की बात कही थी,अब वह मंत्री हैं, क्या नरेंद्र मोदी के लिए चूडिया भेजेंगी। साल 2013 में स्मृति ईरानी ने इंदौर में पब्लिक रैली में सेना के जवान के साथ इसी तरह की घटना सामने आने पर मनमोहन सिंह को चूडियां भेजने की बात कही थी।

चुनावी अभियान से फ्री होगे तब ही तो सीमाओं की रक्षा कर पाएंगे...

प्रधानमंत्री और मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए सिब्बल ने कहा,किस तरह के प्रधानमंत्री हैं और किस तरह की उनकी सरकार है, जबकि वह जानते हैं कि पाकिस्तान अपने तरीके में सुधार नहीं करेगा। उन्होंने आईएसआई को पठानकोट बुलाया। किसी खास का जन्मदिन मनाने के लिए वह पाकिस्तान गए जबकि पूरे देश में उनके (पाकिस्तान) के खिलाफ नफरत थी। प्रधानमंत्री को यह समझना चाहिए उन्हें पाकिस्तान से कोई उम्मीद नहीं लगानी चाहिए और न ही उनका जन्मदिन मनाने तथा गले लगाने की जरूरत है। सिब्बल ने कहा कि पिछले कुछ सालों में आतंकवादी और नक्सली हमलों में सुरक्षा बलों के जवानों की मौत की घटनाएं बढी हैं। सिब्बल ने कहा,अगर वह चुनावी अभियान और इवेंट मैनेजमेंट से फ्री हो पाएंगे तब ही तो देश की सीमाओं की रक्षा कर पाएंगे।

गौरतलब है कि सोमवार को पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम ने सेना के नायब सूबेदार परमजीत सिंह और बीएसएफ के हेड कॉन्सटेबल प्रेम सागर की हत्या करके उनके शरीर को क्षत-विक्षत कर दिया था। भारतीय सेना द्वारा इसे घृणित कृत्य करार देते हुए कहा था कि इसका माकूल जवाब दिया था।

लालू यादव ने भी पीएम मोदी पर कसा तंज...



अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-kapil sibal takes a dig at PM modi, asks to wear off bangles and show might to pakistan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kapil sibal, pm modi, bangles, pakistan, beheading, indian soldiers, mutilation, lalu yadav, smriti irani, rajnath, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved