• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बदनोर रियासत की कंवरानी ने कहा-बहुत हो गया ‘पद्मावती’ का विरोध, अब बंद हो

नई दिल्ली। राजस्थान में बदनोर रियासत की कंवर रानी अर्चना सिंह का कहना है कि संजयलीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर विरोध प्रदर्शन बहुत हो गया और अब इसे बंद करना चाहिए। अर्चना सिंह पूर्व के राजपूत राजपरिवार से आती हैं और इनकी शादी बदनोर रियासत के कंवर रणजय सिंह से हुई है। अर्चना सिंह कहती हैं कि वह पहले फिल्म देखना पसंद करेंगी, उसके बाद उसपर अपनी प्रतिक्रिया देंगी। उनका कहना है कि हर किसी को असहिष्णु होने के बजाय ऐसा ही करना चाहिए।

रॉयल फेबल्स पैलेस कारखाना कार्यक्रम से इतर कंवर रानी अर्चना सिंह ने कहा, मुझे लगता है कि पद्मावती को लेकर विवाद पूरी तरह भ्रामक है। मेरी जान-पहचान का एक लडक़ा है, जो भंसाली का बहुत करीबी है और फिल्म के निर्माण से जुड़ा हुआ है। उसने मुझे बताया कि फिल्म में एक भी दृश्य ऐसा नहीं है, जिसको लेकर आप दोषारोपण कर सकती हैं। वह खुद भी राजपूत है। उसने कहा कि फिल्म देखने के बाद राजपूत लोग भंसाली को गले लगाएंगे।

गौरतलब है कि करणी सेना व अन्य राजपूत समुदायों की ओर से फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की जा रही है। उनका दावा है कि फिल्म में इतिहास को विकृत करके पेश किया गया है। फिल्म के कुछ दृश्यों, जिनमें फिल्म में पद्मावती का किरदार निभा रही अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की ओर से पेश नृत्य भी शामिल है, से राजपूत समुदाय के लोग नाराज हैं।

ये भी पढ़ें -
अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kanwarani Archana Singh of Badnore: Padmavati protests overhyped, we have to stop this nonsense
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kanwarani archana singh, rajput family, badnore in rajasthan, sanjay leela bhansali, padmavati, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved