• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Unnao Rape Case : कमलनाथ बोले- MP में बसे पीड़िता का परिवार

Kamal Nath offers help to Unnao rape victim, her family, asks them to move to Madhya Pradesh - India News in Hindi

भोपाल/लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव की दुष्कर्म (Unnao Rape Case) पीड़िता (Unnao Rape Victim) के परिजनों से मध्य प्रदेश में आकर बसने की मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपील की है। साथ ही राज्य में संपूर्ण सुरक्षा देने का भरोसा दिलाया है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उन्नाव दुष्कर्म मामले की सुनवाई दिल्ली में नियमित रूप से कराने के सर्वोच्च न्यायालय के निर्देश का स्वागत करते हुए शुक्रवार को ट्वीट किया, "उन्नाव दुष्कर्म मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला स्वागत योग्य।"

कमलनाथ ने कहा, "यूपी को असुरक्षित मान छोड़ने का निर्णय ले चुकी पीड़िता की मां व परिजनों से मैं अपील करता हूं कि वे सभी मध्यप्रदेश आकर बसने का निर्णय लें। हमारी सरकार आपके पूरे परिवार को सम्पूर्ण सुरक्षा प्रदान करेगी।"

कमलनाथ ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "बच्ची का हम बेहतर इलाज कराएंगे। उसकी बेहतर शिक्षा से लेकर सम्पूर्ण दायित्व हम निभाएंगे। किसी भी प्रकार की दिक्कत का सामना नहीं होने देंगे। दिल्ली केस ट्रांसफर होने पर आपके दिल्ली आने-जाने की भी पूर्ण व्यवस्था करेंगे। बच्ची का प्रदेश की बेटी की तरह हम खयाल रखेंगे।"

ज्ञात हो कि उन्नाव दुष्कर्म मामले में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर आरोपी है। वह इन दिनों जेल में है। भाजपा ने उसे पार्टी से निलंबित कर दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kamal Nath offers help to Unnao rape victim, her family, asks them to move to Madhya Pradesh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kamal nath offers help to unnao rape victim, kamal nath, unnao rape case, unnao rape victim family, madhya pradesh, indian news, india news in hinid, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved