• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भाजपा नेता विजयवर्गीय का दावा, अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएंगी ममता

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के दौरान जबरदस्त हिंसा देखने को मिली थी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं सहित आम नागरिक भी इसके शिकार हुए। वहां इस बार भाजपा का लाजवाब प्रदर्शन रहा और उसने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के गढ़ में तगड़ी सेंध लगा दी।

भाजपा ने 40 में से 18 सीटें जीतीं। इस बीच पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में दावा किया कि ममता सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी। विजयवर्गीय ने कहा कि ममता सरकार कार्यकाल पूरा करने नहीं जा रही है...टीएमसी के बहुत सारे विधायक पार्टी छोडऩे और बागी होने के लिए तैयार हैं। इसलिए यह सरकार चुनाव से बहुत पहले गिर जाएगी।

टीएमसी के बहुत सारे विधायक पार्टी छोड़ सकते हैं। वरिष्ठ नेताओं में नाराजगी है। उन्हें आशंका है कि ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी उनके बाद पार्टी के नेता बन सकते हैं। मुझे पता है कि टीएमसी के कुछ नेता इस बात से खुश नहीं है कि उन्हें अब अभिषेक को रिपोर्ट करनी होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kailash Vijayvargiya says, Mamata government is not going to complete its full term
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kailash vijayvargiya, mamata banerjee government, west bengal, abhishek banerjee, lok sabha election 2019, lok sabha chunav 2019, narendra modi, tmc, bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved