• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ज्योति प्रकाश हत्याकांड: छोटा भाई ही निकला हत्यारा

Jyoti Prakash Murder Cause: Younger brother become murderer - Bhavnagar News in Hindi

भावानगर। किन्नौर पुलिस ने ज्योति प्रकाश हत्या की गुत्थी सुलझाने में सफलता हासिल कर ली है। पुलिस ने मामले में ज्योति प्रकाश के छोटे भाई को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। संपत्ति को लेकर उपजा मामला हत्या का कारण बन गया। गौरतलब है कि 28 फरवरी को ज्योति प्रकाश की लाश कोठी गांव के निकट अधर्नग्न अवस्था में मिली थी। पुलिस ने गुत्थी को सुलझाने के लिए छोटे-छोटे सबूत जुटाए और हत्यारे तक पहुंच गई। हत्यारे ने हत्या को इस तरह अंजाम दिया कि कई दिन तक किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। रिकांगपिओ थाने में मामला दर्ज होने के बाद किन्नौर पस प्रमुख रोहित मालपानी और थाना प्रभारी रघुवीर सिंह के नेत्तृत्व में पुलिस मामले की गहन छानबीन में डटे रहे और आरोपी को दबोचने में सफल हो गए।

पुलिस के समक्ष ज्योति प्रकाश के छोटे आई अमर प्रकाश ने कबूल किया है कि उसी ने अपने बडे भाई को मौत की घाट उतारा है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि अमर प्रकाश ने अपने ही भाई को संपत्ति को लेकर मौत के मुंह सुला दिया है। एसपी किन्नौर रोहित मालपानी ने इसकी पुष्टि की है।

अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jyoti Prakash Murder Cause: Younger brother become murderer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: murder, brother, hindi news, himachal news in hindi, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhavnagar news, bhavnagar news in hindi, real time bhavnagar city news, real time news, bhavnagar news khas khabar, bhavnagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved