• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नड्डा शुक्रवार को बरेली में करेंगे चुनाव प्रचार- आगरा और बरेली में पार्टी नेताओं के साथ करेंगे बैठक

JP Nadda will campaign in Bareilly on Friday - will hold meeting with party leaders in Agra and Bareilly - India News in Hindi

नई दिल्ली । भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के बरेली में पार्टी के लिए डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार करेंगे। इसके साथ ही नड्डा चुनावी तैयारियों की समीक्षा के लिए आगरा और बरेली में चुनावी अभियान में जुटे पार्टी नेताओं के साथ बैठक भी करेंगे। भाजपा अध्यक्ष के शुक्रवार को बरेली में प्रमुख सामाजिक व्यक्तियों के साथ बैठक करने का भी कार्यक्रम है। (21:55)

भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी द्वारा जारी बयान के मुताबिक, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इस दौरे के दौरान नड्डा कई संगठनात्मक बैठकें कर विधान सभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को दिशा-निर्देश देंगे। बरेली में पार्टी के लिए डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार करने के साथ ही जिले के प्रमुख सामाजिक व्यक्तियों के साथ बैठक भी करेंगे।

शुक्रवार को सुबह नड्डा सबसे पहले आगरा पहुंच कर प्रसिद्ध राउली महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। उसके बाद आगरा के एसएनजी गोल्ड रिसॉर्ट में आगरा, फतेहपुर सीकरी, मथुरा और फिरोजाबाद जिले की 20 विधानसभाओं के पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चुनावी तैयारियों का जायजा लेंगे। इस बैठक के समाप्त होने के बाद नड्डा अलीगढ़, हाथरस, एटा और मैनपुरी जिले की 20 विधानसभाओं के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चुनावी तैयारियों का जायजा लेंगे और दिशा-निर्देश देंगे।

आगरा में दो महत्वपूर्ण बैठक करने के बाद नड्डा शुक्रवार को ही दोपहर बाद 2.30 बजे बरेली पहुंचेंगे। बरेली में नड्डा सबसे पहले 3 विधानसभा क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। शाम को नड्डा चुनाव आयोग की गाइडलाइन का पालन करते हुए पार्टी के लिए डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार करेंगे। देर शाम को वो बरेली जिले की 9 विधानसभाओं के प्रमुख सामाजिक व्यक्तियों के साथ बैठक कर उन्हें भाजपा सरकार की उपलब्धियों की जानकारी भी देंगे। ( आईएएनएस )

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-JP Nadda will campaign in Bareilly on Friday - will hold meeting with party leaders in Agra and Bareilly
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jp nadda, jp nadda will campaign in bareilly on friday, meeting with party leaders in agra, bareilly, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved