• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

JP नड्डा ने प्रज्ञा को शौचालय की सफाई वाले बयान पर लगाई फटकार

JP Nadda pulls up Pragya Singh Thakur for her toilet remarks - India News in Hindi

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल (Bhopal) लोकसभा सीट से बीजेपी (BJP) की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) को नाली और शौचालय की सफाई वाले उनके बयान (Toilet Remarks) पर पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने उन्हें फटकार लगाई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेपी नड्डा ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान पर नाराजगी जताई है। इस बीच, जेपी नड्डा और संगठन महामंत्री बीएल संतोष के तलब करने के बाद साध्वी प्रज्ञा सोमवार को बीजेपी दफ्तर पहुंची। बताया जा रहा है कि प्रज्ञा सिंह ठाकुर को पार्टी के कार्यक्रमों और विचारधारा के खिलाफ जाने वाले बयान देने से परहेज करने के लिए कहा गया है। इसके साथ ही अगली बार विवादित बयान देने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।

उधर, बीजेपी दफ्तर से निकलने के बाद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने पत्रकारों के सवालों का कोई जवाब नहीं दिया। कहा जा रहा है कि इस पर बीजेपी अपना बयान जारी कर सकती है और पार्टी प्रज्ञा ठाकुर के बयान से खुद को अलग कर सकती है। दरअसल, मध्यप्रदेश के सीहोर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा था कि उन्हें नालियां और शौचालयों को साफ करने के लिए सांसद नहीं चुना गया।

एक तरफ जहां पीएम मोदी अपनी महत्वाकांक्षी स्वच्छ भारत योजना पर काम कर रहे हैं, वहीं, प्रज्ञा ठाकुर का यह बयान उससे उलट दिखा। बता दें, इससे पहले प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि उन्होंने महाराष्ट्र एटीएस प्रमुख हेमंत करकरे (Maharashtra ATS chief Hemant Karkare) को श्राप दिया था और इसके एक माह बाद आतंकवादियों की गोलियों से उनकी मौत हो गई। साध्वी प्रज्ञा ने यह भी बयान दिया था कि अध्योध्या में राम मंदिर निर्माण आंदोलन के दौरान बाबरी ढांचा ढहाने में शामिल होने पर उन्हें गर्व है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-JP Nadda pulls up Pragya Singh Thakur for her toilet remarks
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jp nadda pulls up pragya singh thakur for her toilet remarks, bjp working president j p nadda, bhopal mp pragya singh thakur, prime minister narendra modi, narendra modi swachh bharat campaign, mahatma gandhis killer nathuram godse as a patriot, 2008 malegaon bomb blast case, maharashtra ats chief hemant karkare, 26-11 mumbai terror attacks, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved