• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जयंत सिन्हा का पिता को जवाब, लंबे समय में न्यू इंडिया के लिए दिखेगा फायदा

नई दिल्ली। बीजेपी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा द्वारा भारतीय अर्थव्यवस्था की हालत खराब बताए जाने के बाद मोदी सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। सिन्हा के बयान के बहाने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला। अब यशवंत सिन्हा को जवाब देने के लिए उनके ही बेटे जयंत सिन्हा मैदान में आए है। जयंत सिन्हा ने कहा है कि हम एक नई मजबूत अर्थव्यवस्था बना रहे है, जो लम्बे समय में न्यू इंडिया के लिए फायदेमंद होगी।

जयंत सिन्हा ने कहा है कि एक या दो क्वार्टर के डाटा को ना देखते हुए इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि हम अभी संरचनात्मक सुधार कर रहे हैं, जो कि लंबे समय के लिए हमारे लिए फायदेमंद होगा। अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के लिए लिखे गए लेख में जयंत सिन्हा ने कहा है कि हाल ही के दिनों में अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर कई तरह के आर्टिकल लिखे गए हैं। उन्होंने लिखा कि सरकार जो बदलाव कर रही है वह न्यू इंडिया की जरूरत हैं। जो नई इकोनॉमी तैयार हो रही है वह ज्यादा ट्रांसपेरेंट होगी जिसमें लाखों लोगों को जॉब मिलेगी।

जयंत सिन्हा ने लिखा कि जीएसटी, नोटबंदी और डिजिटल पेमेंट को बढ़ावा एक गेमचेंजिंग कोशिश हैं। जिसका असर लंबे समय में दिखेगा। हर मंत्रालय नई तरह की पॉलिसी बना रहा है अब कोयला की नीलामी भी सही तरीके से हो रही है। इस सरकार के कार्यकाल में एफडीआई के आंकड़ों में काफी बढ़ोतरी हुई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-jayant sinha repiles father yashwant sinha economy gdp arun jaitley modi government
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jayant sinha repiles father yashwant sinha economy gdp, arun jaitley, modi government, jayant sinha, yashwant sinha, economy gdp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved