• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

जयललिता की मौत पर अब बढेगा विवाद! एम्स की रिपोर्ट सार्वजनिक

जयललिता का बीते छह दिसंबर को निधन हो गया था। उन्हें बुखार और डिहाइड्रेशन के कारण 22 सितंबर को अस्पताल में दाखिल कराया गया था। एम्स ने तमिलनाडु सरकार के आग्रह पर विशेषज्ञ चिकित्सा सलाह के लिए पल्मोनोलोजी विभाग के प्रोफेसर जीसी खिलनानी के नेतृत्व में पांच अक्टूबर, 2016 से छह दिसंबर के बीच पांच बार वरिष्ठ विशेषज्ञों की एक टीम भेजी थी। तमिलनाडु सरकार ने पांच मार्च को को आधिकारिक रिकॉर्ड के लिए एम्स से उसके विशेषज्ञों के दौरों की रिपोर्ट सौंपने का आग्रह किया था।

ओ पन्नीरसेल्वम धडे ने जयललिता के निधन की स्वतंत्र जांच की मांग को लेकर 8 मार्च को आयोजित की जाने वाली राज्यव्यापी हडताल के तहत एक दिन के अनशन को मंजूरी देने को लेकर सोमवार को दूसरी बार ग्रेटर चेन्नई पुलिस आयुक्त एस जॉर्ज से मुलाकात की। आयुक्त को एक ज्ञापन देने के बाद अन्नाद्रमुक के पूर्व मंत्री के पी मुनुस्वामी ने संवाददाताओं से कहा,चूंकि अब केवल दो दिन बचे हैं, इसलिए हम लोग उनको एक बार फिर से याद दिलाने के लिए आए हैं।

अन्नाद्रमुक पार्टी प्रेसिडियम के अध्यक्ष ई मधुसूदनन की अगुवाई में पनीरसेल्वम गुट ने 28 फरवरी को कहा था कि जयललिता के निधन की स्वतंत्र जांच की मांग को लेकर वे 8 मार्च को तमिलनाडु के सभी जिला मुख्यालयों में एक दिन का अनशन करेंगे। उन्होंने कहा, इस मुद्दे पर तमिलनाडु सरकार की चुप्पी से राज्य के लोग और अम्मा (जे जयललिता) के सच्चे विश्वासपात्र चिंतित हैं।

[ ठगों ने बजाया कुंवारों का बैंड,ठगे लाखों]

यह भी पढ़े

Web Title-jayalalitha death case may raise political battle as AIIMS gives medical report to tamilnadu govt
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jayalalitha, death case, political battle, aiims, medical report, tamilnadu govt, ops, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved