• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजस्थान में रेप की घटनाओं पर जावडेकर ने साधा राहुल-प्रियंका पर निशाना

Javadekar on Rape incidents in Rajasthan targets Rahul-Priyanka - India News in Hindi

नई दिल्ली । राजस्थान में हालिया समय में दुष्कर्म और महिला अपराध की बढ़तीं घटनाओं पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कांग्रेस की राज्य सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने महिला अपराध रोकने पर राज्य सरकार की नाकामी पर सवाल उठाए हैं। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से पूछा है कि अब तक वे राजस्थान क्यों नहीं गए? प्रकाश जावडेकर ने हर दिन हुई महिला अपराध की घटनाओं का ब्यौरा देते हुए इसे राजस्थान सरकार का मार्च कैलेंडर बताया है।

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने गुरुवार को कहा, " 2 मार्च को अलवर में महिला से पुलिस स्टेशन में बलात्कार, 5 मार्च को हनुमानगढ़ में बेल पर रिहा हुए बलात्कार के आरोपी ने पीड़िता को जि़ंदा जला डाला। 6 मार्च को कोटा में गैंग रेप, आठ मार्च को अजमेर में महिला दिवस के दिन बलात्कार की शर्मसार करने वाली घटना हुई और 9 मार्च को टोंक में मां-बेटी को निर्वस्त्र कर पीटा गया। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी अब तक राजस्थान क्यों नहीं गए?" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Javadekar on Rape incidents in Rajasthan targets Rahul-Priyanka
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul gandhi, priyanka gandhi, prakash javadekar, rape, congress, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved