• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जाट 20 को दिल्ली कूच पर अड़े,प्रशासन ने किए रोकने के उपाय

Jat reservation movement Bhiwani administration prevent Jats from going to Delhi  taken these measures - Bhiwani News in Hindi

भिवानी। 20 मार्च को जाट आंदोलनकारियों द्वारा दिल्ली कूच के एलान को लेकर भिवानी प्रशासन अलर्ट हो गया है। जिलेभर में धारा-144 लागू कर इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी गई है। दो सीआरपीएफ की कंपनी और 18 कॉलम आर्मी के जिले में मंगाए हैं। वहीं किसी भी ट्रेक्टर-ट्रोली को जिले से बाहर जाने से रोकने के लिए पुलिस ने कमर कस ली है।

20 मार्च को दिल्ली कूच की कॉल को लेकर सुरक्षा के प्रबंधों की जानकारी देने के लिए खुद डीसी डाॅ. अंशज कुमार व एसपी अशोक कुमार ने संयुक्त प्रेसवार्ता की।

डीसी ने बताया कि उनका प्रयास है कि कोई भी ट्रेक्टर-ट्रोली जिले से बाहर न जा पाए। उन्होंने कहा कि आंदोलनकारियों से कहा है कि शांति से धरनों पर बैठे रहें, वो दिल्ली जाने का प्रयास ना करें। साथ ही आम जनता भी शांति बनाए रखे। उन्होंने कहा कि सभी पेट्रोल पंप संचालकों को किसी भी ट्रेक्टर में डीजल न भरने के निर्देश जारी किए हैं।

एसपी अशोक कुमार ने बताया कि जिले में जिला पुलिस के अलावा 600 के करीब होमगार्ड और एसपीओ हैं। साथ ही अंबाला व यमुनानगर से एक-एक पुलिस कंपनी आई हुई है।। उन्होंने आमजन से अपील की है कि हालात सामान्य होने तक कम से कम ट्रेवल करें।

बरहाल देर शाम तक सरकार व आंदोलनकारियों के बीच समझोता होने और दिल्ली कूच कार्यक्रम रद्द होने की उम्मीद जताई जा रही है। अन्यथा आंदोलनकारी दिल्ली कूच पर अङे हैं और प्रशासन उन्हे वहीं रोकने पर अङा है। पुलिस प्रशासन ने दावा किया है कि सुरक्षा के कङे प्रबंध हैं। बावजूद इसके दिल्ली कूच हुआ तो आमजन पिछले साल के हालातों को ताजा कर डर के साये में हैं।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jat reservation movement Bhiwani administration prevent Jats from going to Delhi taken these measures
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jat reservation, movement, bhiwani administration, prevent, jats, going to delhi, these measures, bhiwani news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bhiwani news in hindi, real time bhiwani city news, real time news, bhiwani news khas khabar, bhiwani news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved