• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पठानकोट : 6 संदिग्ध गिरफ्तार, दिल्ली में वारदात को देने वाले थे अंजाम

Jammu Kashmir Police Arrested 6 Suspect From Jammu Tawi Express Train Pathankot Railway Station Atrc - India News in Hindi

पठानकोट। पंजाब के जीआरपी और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई ने पठानकोट रेलवे स्टेशन पर 6 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। खबरों के मुताबिक, इन सभी 6 लोगों को पुलिस ने ट्रेन रूकवाकर हिरासत में लिया है। खबरों के मुताबिक, ये सभी 6 लोग दिल्ली आ रहे थे।

खबरों के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पंजाब के पठानकोट रेलवे स्टेशन पर जम्मूतवी पूजा एक्सप्रेस से 6 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। इनको ट्रेन रुकवाकर हिरासत में लिया गया है। यह ट्रेन जम्मू से दिल्ली आ रही थी। आशंका जताई जा रही है कि ये संदिग्ध किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में थे। अमृतसर के निरंकारी भवन पर हमले के बाद इन संदिग्धों की गिरफ्तारी सामने आई है।

इसके अलावा दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने इस्लामिक स्टेट ऑफ जम्मू एंड कश्मीर (ISJK) के तीन आतंकियों को गिरफ्तार करने में भी कामयाबी हासिल की है। इन संदिग्ध आतंकियों के पास से हथियार, ग्रेनेड और विस्फोटक भी बरामद हुए हैं। गिरफ्तार किए गए ये तीनों संदिग्ध जम्मू-कश्मीर के रहने वाले हैं।

गिरफ्तार किए गए संदिग्धों की पहचान जम्मू कश्मीर के त्राल निवासी ताहिर अली खान, बडगाम निवासी हरीश मुश्ताक खान और रैनावाड़ी निवासी आसिफ सुहैल नडाफ के रूप में हुई है। ताहिर अली खान के पिता का नाम अली मोहम्मद, हरीश मुश्ताक खान के पिता का नाम मुश्ताक अहमद और आसिफ सुहैल नदाफ के पिता का नाम लतीफ बताया जा रहा है।

इससे पहले अमृतसर के निरंकारी भवन में हुए हमले में दो संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया गया था, जिनकी पहचान विक्रमजीत सिंह और अवतार सिंह के रूप में हुई है। अवतार सिंह ने ही निरंकारी भवन में सत्संग कर रहे अनुयायियों पर ग्रेनेड फेंका था, जबकि विक्रमजीत सिंह भवन के बाहर मोटरसाइकिल पर इंतजार कर रहा था और उसने गेट पर खड़े दो लोगों को बंदूक की नोक पर ले रखा था, ताकि वे शोर न मचा सकें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jammu Kashmir Police Arrested 6 Suspect From Jammu Tawi Express Train Pathankot Railway Station Atrc
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jammu kashmir, police, arrested, suspect, jammu tawi express train, pathankot railway station, punjab, suspected terrorists, spotted in pathankot, high alert, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved