• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ड्राइवर ने बताई आंखों देखी,पढ़ें-आतंकियों से कैसे बचाई अमरनाथ यात्रियों की जान

नई दिल्ली। अमरनाथ यात्रियों से भरी जिस बस पर सोमवार को आतंकियों ने हमला किया, उसके ड्राइवर सलीम की बहादुरी के चर्चे अब हर जगह सुनाई दे रहे है। सलीम की इस दिलेरी को यात्रियों के साथ देश के नेताओं ने भी सलाम किया है। वहीं, जम्मू-कश्मीर सरकार ने बहादुरी दिखाने वाले ड्राइवर को 2 लाख रुपये का इनाम देने का ऐलान किया है। दूसरी ओर, यह खबर आ रही है कि गुजरात सरकार वीरता पुरस्कार के लिए ड्राइवर सलीम का नाम भेजेगी। सूरत एयरपोर्ट पर हमले में मारे गए गुजरात के 5 यात्रियों को श्रद्धांजलि देने के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने कहा कि ड्राइवर ने जिस तरह दो किलोमीटर तक बिना रुके बस चलाकर आतंकियों की पहुंच से दूर निकाला, इसके लिए वह उन्हें धन्यवाद देते हैं। उन्होंने सलीम को वीरता पुरस्कार देने की मांग भी की।

हमले के बाद सलीम ने दिलेरी और जांबाजी दिखाते हुए तब तक बस को चलाना जारी रखा, जब तक बस आतंकियों की पहुंच से दूर नहीं हो गई। सलीम ने मंगलवार को आतंकी हमले के दौरान के खौफनाक लम्हों को याद करते हुए कहा कि आठ बजे के आसपास बस पर सामने से फायरिंग हुई। आतंकवादी अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे। इससे बस में सवार यात्री घबरा गए थे, तभी मैंने कंडक्टर से बस का गेट ठीक से बंद करने को कहा। इसके बाद बस की स्पीड बढा दी। बस जहां पहले 60 की स्पीड से चल रही थी, वहां उसे मैं 80-85 की स्पीड से चलाने को मजबूर हो गया। मैं गाड़ी चलाता रहा तभी एक गोली बगल में बैठे मेरे साथी को लगी। लेकिन, मैं रुका नहीं और बस चलाता रहा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jammu government will give Rs 2 lakh reward to driver
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anantnag, amarnath yatra, amarnath yatra terror attack, bus driver, salim, jammu and kashmir government, rs 2 lakh reward to driver, gujarat government, veerta award, gujarat chief minister, vijay rupani, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved