• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पटियाला हाउस कोर्ट से अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीस को मिली अंतरिम जमानत

Jacqueline Fernandez reached the court in the dress of a lawyer to dodge the media - India News in Hindi

नई दिल्ली । 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 50,000 रुपए के जमानत बांड पर अदालत द्वारा अंतरिम जमानत मिलने के बाद अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट से बाहर निकल गई है ।

कोर्ट ने अब सुनवाई की अगली तारीख 22 अक्टूबर तय की है। इस तारीख को अदालत उसकी नियमित जमानत याचिका पर दलीलें सुनेगी। उसी दिन दस्तावेजों की जांच भी की जाएगी।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने हाल ही में अपना दूसरा पूरक आरोप पत्र दायर किया है जिसमें जैकलीन फर्नांडीस को एक आरोपी के रूप में नामित किया गया है।

जैकलीन और एक अन्य बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ने मामले में गवाह के रूप में अपने बयान दर्ज किए थे। इससे पहले ईडी ने फर्नांडीस की 7.2 करोड़ रुपये की सावधि जमा राशि कुर्क कर ली थी। ईडी ने इन उपहारों और संपत्तियों को अभिनेत्रियों द्वारा प्राप्त अपराध की आय करार दिया।

फरवरी में, ईडी ने सुकेश चंद्रशेखर की कथित सहयोगी पिंकी ईरानी के खिलाफ अपनी पहली पूरक अभियोजन शिकायत दर्ज की, जिन्होंने उन्हें बॉलीवुड अभिनेत्रियों से मिलवाया।

आरोप लगाया गया है कि पिंकी ईरानी, फर्नांडीस के लिए महंगे गिफ्ट चुनती थी जिसका भुगतान सुकेश चंद्रशेखर द्वारा किया जाता था।

ईडी ने पिछले साल दिसंबर में अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश प्रवीण सिंह की अदालत में इस मामले में पहला आरोपपत्र दाखिल किया था। बाद में फरवरी में ईडी ने ईरानी के खिलाफ पूरक आरोप पत्र दायर किया।

सुकेश ने अलग-अलग मॉडल और बॉलीवुड सेलेब्स पर करीब 20 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। कुछ ने उससे गिफ्ट लेने से इनकार कर दिया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jacqueline Fernandez reached the court in the dress of a lawyer to dodge the media
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jacqueline fernandes, sukesh chandrashekhar, money laundering case, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved