• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

‘आप’ नेता की बढी मुसीबतें, घर से मिली करोडों की बेमानी संपत्ति

IT Raids 16 Premises Linked To Delhi Transport Minister Kailash Gahlot - India News in Hindi

नई दिल्ली। एक के बाद लगातार मुसीबतों का सामना कर रही आम आदमी पार्टी (आप) को एक और झटका लगा है। शुक्रवार को पंजाब में विधायक एच. एस फुल्का ने पंजाब विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। वहीं दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता कैलाश गहलोत के आवास पर शनिवार को आयकर विभाग ने बड़ा छापा मारा।

नई दिल्ली स्थित कैलाश गहलोत के आवास पर आयकर विभाग के छापे में लगभग 100 करोड की बेनामी संपत्ति का खुलासा हुआ। टैक्स डिपार्टमेंट ने यहां से 35 लाख नकद और लगभग करोड़ों के बेनामी संपत्ति के दस्तावेज बरामद किए।

आम आदमी पार्टी मंत्री कैलाश गहलोत के घर पर इसके पहले बुधवार को भी आयकर विभाग ने छापेमारी की थी। आयकर विभाग ने दिल्ली और गुरुग्राम में कैलाश गहलोत के 16 स्थानों पर छापेमारी की। तब से ही ब्रिस्क इंफ्रास्ट्रक्चर एंड डेवलपर्स लिमिटेड और कॉरपोरेट इंटरनेशनल फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड में खोज चल रही है। छापेमारी को आम आदमी पार्टी ने बदले की राजनीति बताया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IT Raids 16 Premises Linked To Delhi Transport Minister Kailash Gahlot
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: it raids, premises linked, delhi transport minister, kailash gahlot, arvind kejriwal, income tax department, aap leader, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved