• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नस्लीय आरोपों पर वॉन बोले, मुझे दुख है कि रफीक ने इतना कुछ झेला

It hurts me that Rafiq has gone through so much: Vaughan on racist allegations - Cricket News in Hindi

लंदन । इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इस बात पर इनकार करते हुए कहा कि उन्होंने काउंटी टीम यॉर्कशायर के साथ अपने कार्यकाल के दौरान कभी भी नस्लवादी टिप्पणी की थी, हालांकि उन्होंने कहा, 18 साल तक यॉर्कशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के लिए खेला, इसलिए मेरी भी कुछ जिम्मेदारी बनती है। यॉर्कशायर के पूर्व खिलाड़ी अजीम रफीक से जुड़े नस्लवाद विवाद में उनका नाम सामने आने के बाद, 8 दिसंबर से शुरू होने वाली एशेज सीरीज के लिए वॉन को बीबीसी ने कवरेज देने से मना कर दिया था।

2008 से 2018 के बीच यॉर्कशायर के लिए खेलने वाले रफीक ने हाल ही में काउंटी टीम में अपने लगभग एक दशक लंबे करियर के दौरान संसदीय समिति के समक्ष नस्लीय मुद्दे का मामला उठाया था।

उन्होंने कहा, "इंग्लैंड के खिलाड़ी एलेक्स हेल्स और गैरी बैलेंस क्रिकेटरों को 'केविन' के कहकर बुलाते थे, क्योंकि उनके कुत्ते का नाम 'केविन' था और वह काला था।

रफीक ने आरोप लगाया कि 2009 में एक खेल से पहले वॉन ने कहा था कि "आपे बहुत सारे लोग हो, हमें इसके बारे में कुछ करने की जरूरत है। हालांकि, वॉन ऐसा कहने से भी इनकार किया था।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-It hurts me that Rafiq has gone through so much: Vaughan on racist allegations
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: it hurts me that rafiq has gone through so much vaughan on racist allegations, michael vaughan, racist comments, azeem rafiq, yorkshire, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved