• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

इस्कॉन की रथ यात्रा में शामिल होंगी नुसरत जहां, उसी दिन है शादी का रिसेप्शन

कोलकाता। बंगाली अभिनेत्री से सांसद बनी नुसरत जहां को इंटरनेशनल सोसाइटी फॉर कृष्णा कॉन्शियसनेस (इस्कॉन) ने 4 जुलाई को कोलकाता में अपनी रथ यात्रा के लिए आमंत्रित किया है। यह कार्यक्रम उसी दिन है, जिस दिन जहां की शादी का रिसेप्शन है। जहां ने मंगलवार को आमंत्रण स्वीकार करते हुए ट्वीट किया, "आमंत्रण के लिए धन्यवाद इस्कॉन कोलकाता। इस समावेशी कार्यक्रम के साथ जुड़ने में मुझे खुशी होगी।" इस्कॉन ने कहा कि जहां 'सामाजिक समरसता' हासिल करने की दिशा दिखा रही हैं।

अभिनेत्री ने इस्कॉन कोलकाता के प्रवक्ता राधारमण दास के एक संदेश को भी रीट्वीट किया। संदेश में लिखा है, "इस्कॉन कोलकाता रथ यात्रा उस सामाजिक समरसता का एक उदाहरण है जहां हमारे मुस्लिम भाइयों के द्वारा भी भगवान के रथ बनाए गए हैं। भगवान के कुछ सबसे सुंदर कपड़े भी हमारे मुस्लिम भाइयों द्वारा बनाए गए हैं और वे हमारे कुछ मंदिरों में दशकों से ऐसा कर रहे हैं।"

सभी धर्मों को सम्मान देने की मेरी सोच नहीं बदल सकती : नुसरत




ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Iskcon invites inclusive Nusrat Jahan as special guest for Rathayatra, She says thanks
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tmc mp and actor nusrat jahan, kolkata iskcon rathayatra, nusrat jahan, west bengal chief minister mamata banerjee, mamata banerjee, iskcon invites inclusive, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved