• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ISI एजेंट का खुलासा, पाकिस्तान को देता था सेना के मूवमेंट की जानकारी

नई दिल्ली। यूपी के फैजाबाद से गिरफ्तार पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी (आईएसआई) एजेंट आफताब से पूछताछ में बडा खुलासा किया है। आफताब ने बताया कि वह दिल्ली में बैठे आईएसआई के हैंडलर मेहरबान अली के संपर्क में आया था। पूछताछ में आईएसआई एजेंट आफताब ने बताया कि उसी के कहने पर वह सेना की जासूसी करता था। उसने सेना के मूवमेंट में जुडी जानकरी भी पाकिस्तानी एजेंसी को दी थी।

आफताब ने पूछताछ में खुलासा किया कि वह मेहरबान अली की मेहरबानी से ही दो बार पाकिस्तान गया था। जहां आईएसआई के अधिकारियों से उसकी मुलाकात हुई। उसके बाद उसे वहां जासूसी की ट्रेनिंग दी गई। आफताब के मुताबिक 1 मई 2014 को पहली बार वो वाघा बार्डर से लाहौर गया था।

फिर वह पाकिस्तान के कराची में ग्रीन टाउन में अपने एक रिश्तेदार के यहां तीन माह तक रुका था। दिल्ली में बैठे मेहरबान अली के इशारे पर ही कराची में आफताब को आईएसआई के अधिकारियों ने ट्रेनिंग दी। फिर तीन माह बाद 29 नवम्बर 2014 को वह भारत लौट आया था। वापस आने के बाद वह मेहरबान अली से मिलता रहा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-isi agent Aftab revealed army movement info pakistan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: isi agent aftab, isi agent aftab revealed army movement info pakistan, isi agent, army movement info, up ats, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved