• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शिवसेना से परेशान भाजपा महाराष्ट्र में खुद के बूते बहुमत लाने पर कर रही विचार

मुंबई। अब भी भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना के बीच सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। समझा जा रहा था कि महाराष्ट्र निकाय चुनाव के बाद दोनों दलों के बीच की क़डवाहट कम होगी लेकिन ताजा रिपोर्टो पर अगर गौर करें तो भाजपा गठबंधन से अलग होकर मध्यावधि चुनाव की तरफ जा सकती है। निकाय चुनाव में शानदार प्रदर्शन के बाद भाजपा को लगता है कि मध्यावधि चुनाव में वह अकेले दम बहुमत पा सकती है।

प्रदेश भाजपा की कोर कमेटी की यहां गुरूवार शाम हुई बैठक में मध्यावधि चुनाव सहित कई संभावित परिदृश्यों पर विचार किया गया। भाजपा में मौजूद एक सूत्र ने बताया, सत्तारूढ शासन में शिवसेना के साझेदार नहीं रहने की स्थिति में उपजने वाले राजनीतिक परिदृश्य पर बैठक में चर्चा हुई। सूत्र ने बताया कि मध्यावधि चुनाव के लिए व्यवहार्यता पर चर्चा की गई। सूत्र ने बताया कि शिवसेना के मुखपत्र सामना में नकारात्मक टिप्पणियों सहित पार्टी की अन्य हरकतों के खिलाफ कार्रवाई पर आमराय है।


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-irked with shivsena, BJP may opt for mid term poll in maharashtra for clear majority
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shivsena, bjp, mid term poll, maharashtra, clear majority, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved