• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वीवीआईपी हेलीकॉप्टर मामला : क्रिश्चियन मिशेल से ईडी, सीबीआई ने की 600 घंटे पूछताछ

Interrogated For More Than 600 Hours By Probe Agencies: Christian Michel - India News in Hindi

नई दिल्ली। अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर खरीद के 3,600 करोड़ रुपये के सौदे से संबंधित मामले में कथित बिचौलिया ब्रिटिश कारोबारी क्रिश्चियन मिशेल से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने 600 घंटे पूछताछ की है। यह जानकारी उनके द्वारा दाखिल जमानत याचिका में दी गई है। उन्होंने अपने अधिवक्ता अल्जो के. जोसेफ के माध्यम से याचिका दाखिल की।

याचिका के अनुसार, "आवेदक से हिरासत में दोनों एजेंसियों ने 600 घंटे पूछताछ की। आज तक आवेदक की हिरासत की अवधि 375 दिन हो चुकी है। इसमें दुबई की जेल में बिताई गई अवधि भी शामिल है।"

स्पेशल सीबीआई जज अरविंद कुमार ने बुधवार को दोनों एजेंसियों को नोटिस जारी करते हुए याचिका पर उनसे जवाब मांगा है। मामले में अगली सुनवाई 19 अगस्त को होगी।

याचिका में यह भी दावा किया गया है कि मिशेल ने गवाहों को बरगलाने की कोई कोशिश नहीं की और न ही साक्ष्य से कोई छेड़छाड़ किया जिससे किसी भी तरीके से न्यायिक प्रक्रिया में बाधा हो।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Interrogated For More Than 600 Hours By Probe Agencies: Christian Michel
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: augustawestland vvip chopper deal case, british national christian michel, christian michel, quizzed for over 600 hours by ed, cbi, india news, india news in hindi, interrogated for more than 600 hours by probe agencies, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved