• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इनामी राशि 1 करोड़ से घटाकर 10 लाख करने का इनेलो ने किया विरोध

INLD protested against reducing the prize money from 10 million to 10 lakh - Ambala News in Hindi

अम्बाला । अंबाला में 21 मार्च से 23 मार्च तक होने जा रहे एक करोड़ रुपयों के इनामी दंगल पर इनेलो ने सवाल उठाए हैं।
इनेलो का कहना है कि हरियाणा सरकार खेलों की इनाम राशि के रूप में दिए जाने वाली रकम में कटौती कर के खिलाड़ियों के साथ खिलवाड़ करने का काम कर रही है। पहले एक करोड़ रुपए का इनाम देने का आश्वासन दिया गया था, परंतु अब सरकार इसमें फेरबदल करके इसे 10 लाख रुपए कर रही है। इनेलो इसका डटकर विरोध करेगी।अंबाला कैंट रेस्ट हाउस में युवा इनेलो के प्रधान रवि बब्याल ने सवाल किया कि सरकार यह बताए कि जब पिछले साल गुड़गांव में हुए एक करोड़ के दंगल में पहलवान मौसम खत्री को एक करोड़ की राशि इनाम स्वरुप दी गई थी तो इस बार यह राशि 10-10 लाख रुपए करके 10 पहलवानों में क्यों बांटी जा रही है?
भाजपा सरकार इवेंट मैनेजमेंट में लगी हुई है और लगभग पौने दो करोड़ रुपये से दंगल का टेंट लगवाया गया है जबकि यह राशि प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने और उन्हें शिक्षित करने में लगाई जानी चाहिए थी। यदि सरकार इसी राशि से खेल नर्सरियां बनाकर खिलाड़ियों की फौज तैयार करती तो खेलों के क्षेत्र में हरियाणा और आगे जाता। रवि बब्याल ने कहा क़ि सरकार हर मोर्चे पर फेल हो चुकी है। वह मुद्दों से ध्यान भटकाना चाहती है। खिलाड़ियों को वक्त पर उनकी नाम राशि नहीं मिल रही।
रवि ने कहा कि दंगल के दौरान पहलवानों की राशि में की गई कटौती व फेरबदल से पता चल रहा है भाजपा सरकार प्रदेश और नागरिकों के हितों का कितना ख्याल रख रही है । इनेलो हर वर्ग की लड़ाई प्रमुखता से लड़ेगी। खिलाड़ियों को उनके अधिकार दिलवाए जाएंगे।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-INLD protested against reducing the prize money from 10 million to 10 lakh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: inld protested against reducing the prize money from 10 million to 10 lakh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ambala news, ambala news in hindi, real time ambala city news, real time news, ambala news khas khabar, ambala news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved