• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारतीय सेना ने तबाह किए पाक आर्मी के बंकर,पहली बार जारी किया वीडियो

नई दिल्ली। पाक सेना की ओर से एलओसी पर लगातार सीजफायर और घुसपैठ की घटनाओं को लेकर भारत ने मुंह तोड़ जवाब दिया है। भारतीय सेना ने एलओसी पर पाक सेना की चौकियों को ध्वस्त कर दिया है। माना जा रहा है कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना के खिलाफ दूसरी बड़ी कार्रवाई की है।

केंद्रीय वित्त एवं रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने मंगलवार को कहा कि भारतीय सेना द्वारा नियंत्रण रेखा के समीप पाकिस्तानी सेना की चौकियों को ध्वस्त किए जाने की कार्रवाई का सरकार समर्थन करती है और इससे जम्मू एवं कश्मीर में शांति आएगी। कांग्रेस ने सेना की कार्रवाई का स्वागत किया। साथ ही भाजपा सरकार के बड़बोलेपन पर सवाल उठाया और घुसपैठ रोकने में निष्क्रिय रहने का आरोप लगाया।

बता दें, भारतीय सेना ने नौशेरा सेक्टर में 20-21 मई को यह ऑपरेशन चलाया है। जम्मू-कश्मीर में लगातार हो रही आतंकियों हमले को लेकर मंगलवार को भारतीय सेना ने प्रेस कांफ्रेंस की। भारतीय सेना ने इस कार्रवाई का वीडियो भी जारी किया है, सेना ने तीस सेकंड का वीडियो जारी किया है।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि भारतीय सेना पाकिस्तान को कड़ा जवाब दे रही है। भारतीय सेना के मेजर जनरल अशोक नरूला ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि आतंकियों की घुसपैठ को रोकने के लिए सीमा पर बेहद कड़ी कार्रवाई की गई है। नरूला ने कहा, पाकिस्तानी सेना अपनी चौकियों और बंकरों की मदद से आतंकियों की मदद करता रहा है। भारत ने नौशेरा में जवाबी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान के पोस्ट को नष्ट कर दिया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी की इस गोलाबारी से भारत के गांवों को भी भारी नुकसान पहुंचता है।

नरूला ने बताया कि सेना ने पाकिस्तान के बंकर की तबाही का पूरा विडियो बनाया है। यह विडियो 30 सेकंड का है। नरूला ने कहा कि पड़ोसी मुल्क सीमा पर घुसपैठ रोके। उन्होंने कहा, हमने हाल में नौशेरा में जो कार्रवाई की है वह घुसपैठियों के खिलाफ ही थी। यह कार्रवाई हमारी आतंकवाद विरोधी अभियान का हिस्सा है। उन्होंने कहा, हम कश्मीर में अमन और शांति चाहते हैं। हम इसके लिए सीमा पर घुसपैठ को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि आतंकियों की संख्या कम से कम हो और राज्य के युवा गलत राह पर न चलें। हम आतंकियों को रोकने के लिए सीमा पर इस तरह की कार्रवाई करते रहते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian Army attacks Pakistani bunkers along LoC in Kashmir Naushera sector, first time video released
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian army, attacks, pakistani bunkers, loc, kashmir, naushera sector, pak army, helping, militants, first time video released\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved