• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Article 370 : आतंकी हमले की मद्देनजर जम्मू-कश्मीर में वायुसेना और सुरक्षा बलों के ठिकानों अलर्ट

Indian Army, Air Force, security forces bases put on high alert against possible terror attacks - India News in Hindi

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 (Article 370) हटाए जाने के बाद से भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में बौखलाहट है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की हालत इस मामले पर देखने वाली है और वो भारत के खिलाफ जमकर बयानबाजी से लेकर खुली धमकियां देने में लगे हुए हैं।

इस सारे घटनाक्रम के बीच जम्मू-कश्मीर में वायुसेना और सुरक्षा बलों के ठिकानों को पाकिस्तान समर्थित आतंकी निशाना बना सकते हैं। इसे लेकर सैन्य ठिकानों को अलर्ट जारी किया गया है।

जम्मू और कश्मीर में भारतीय सेना, वायु सेना और सुरक्षा बलों के ठिकानों को हाई अलर्ट पर रहने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि कश्मीर घाटी में अशांति पैदा करने के लिए पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी समूहों द्वारा संभावित प्रयास किए जा सकते हैं इसी के मद्देनजर हाई अलर्ट के निर्देश जारी हुए हैं ताकि किसी भी संभावित घटना से बचा जा सके, आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक ये कहा जा रहा है।

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद के हालातों के बीच भारत सरकार कश्मीर की स्थानीय जनता से संवाद कर रही है और उन्हें अनुच्छेद 370 हटाए जाने के फायदों के बारे मेंं बता रही है, इसके लिए केंद्र सरकार अपने पूरे प्रयास करने में जुटी है।
खुद राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल कश्मीर घाटी के कई स्थानों पर गए और वहां की जनता से घुल मिलकर उनका हाल लिया। केंद्र सरकार की कड़ी सुरक्षा के बीच ईद का पर्व खासी शांति के साथ मनाया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian Army, Air Force, security forces bases put on high alert against possible terror attacks
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: article 370, indian army, air force, security forces bases put on high alert, terror attack in jammu and kashmir, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved