• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कुलभूषण के बदले आतंकी : भारत का पलटवार, बताया पाक का एक और झूठ

नई दिल्ली। पाकिस्तान लगातार भारत पर एक के बाद एक झूठा आरोप लगा रहा है। लेकिन पाकिस्तान का हर काल्पनिक झूठ पकडा जाता है। भारत ने शुक्रवार को एक बार फिर पाक के एक नए झूठ का पर्दा पास किया है। अफगानिस्तान के एनएसए के बयान के हवाले से भारत ने कहा है कि कुलभूषण जाधव के बदले आतंकवादी को छोडऩे के प्रस्ताव का पाकिस्तान का दावा एक और काल्पनिक झूठ है।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने दावा किया था कि एक एनएसए से मुलाकात के दौरान जाधव के बदले आतंकी को देने का प्रस्ताव मिला था। आसिफ के मुताबिक अफगानिस्तान की जेल में बंद कैदी को जाधव के बदले में देने के बारे में बात हुई थी। आसिफ के इस बयान के बाद भारत की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है।

आपको बता दें कि इससे पहले अफगानिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार मोहम्मद हनीफ अतमर ने आसिफ के दावे का खंडन करते हुए बयान जारी किया। अफगानिस्तान के एनएसए ने कहा कि न्यूयॉर्क में पाकिस्तानी विदेश मंत्री के साथ 21 सितंबर को हुई मुलाकात में भारत या किसी भारतीय नागरिक का जिक्रभी नहीं हुआ था।

बता दें कि 26 सितंबर को पाकिस्तान के विदेश मंत्री आसिफ ने न्यू यॉर्क में एशिया सोसायटी के कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। अपने संबोधन में आसिफ ने वहां उपस्थित लोगों के सामने कुलभूषण के बारे में कथित प्रस्ताव का जिक्र किया था। आसिफ ने कहा था कि कुलभूषण के बदले 2014 में पेशावर स्कूल हमले में शामिल एक आतंकी को देने का प्रस्ताव था। आसिफ ने दावा किया था कि वह आतंकी अफगानिस्तान की जेल में बंद है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India says Pakistan minister remark on swap offer on Jadhav an imaginary lie
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india, pakistan minister, swap offer on jadhav an imaginary lie, kulbhushan jadav, mea spokesperson raveesh kumar, pakistan, imaginary lie and story, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved