• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारत लंगड़ा नहीं रहा, बल्कि अपने नागरिकों से मिली ताकत से दौड़ रहा है : नड्डा

India not limping, but sprinting ahead powered by strength of citizens: Nadda to Chidambaram - India News in Hindi

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने टीकाकरण की रफ्तार पर टिप्पणी को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम पर निशाना साधते हुए बुधवार को कहा कि भारत लंगड़ा नहीं रहा है, बल्कि अपने नागरिकों से मिली ताकत से दौड़ रहा है। चिदंबरम के ट्वीट का हवाला देते हुए, नड्डा ने कहा, "भारत लंगड़ा नहीं रहा है, बल्कि अपने नागरिकों से मिली ताकत से दौड़ रहा है। सोमवार को बने रिकॉर्ड के बाद मंगलवार और बुधवार को भी 50 लाख से ज्यादा वैक्सीनेशन हुआ है। ये आंकड़े कांग्रेस की नापसंदगी के लिए पर्याप्त हैं। दरअसल, ये कांग्रेस की संस्कृति है कि जब भारत कोई रिकॉर्ड बनाता है तो पार्टी सवाल खड़े करती है।"

गौरतलब है कि इस महीने की शुरुआत में भी पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने वैक्सीनेशन पॉलिसी को लेकर केंद्र पर आरोप लगाया था। हालांकि उन्होंने कुछ देर बाद अपना बयान वापस ले लिया। चिदंबरम ने संशोधित वैक्सीन नीति को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा था।

पी. चिदंबरम ने ट्वीट करते हुए कहा, रविवार को जमाखोरी, सोमवार को टीका लगाएं और मंगलवार को लंगड़ाकर वापस लौट जाएं। एक दिन के टीकाकरण के विश्व रिकॉर्ड के पीछे यही रहस्य है। मुझे यकीन है कि इस करतब को गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्डस में जगह मिलेगी।

चिदंबरम ने अगले ट्वीट में तंज कसा, "कौन जाने, हो सकता है, मेडिसिन का नोबेल पुरस्कार मोदी सरकार को दिया जाए। मोदी है तो मुमकिन है, को अब पढ़ा जाना चाहिए, मोदी है तो चमत्कार है।"

चिदंबरम के सवाल उठाने के बाद केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी के साथ ही भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने भी उन पर हमला बोला है और सरकार की ओर से उठाए जा रहे कदमों की सराहना की है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India not limping, but sprinting ahead powered by strength of citizens: Nadda to Chidambaram
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india not limping, but sprinting ahead powered by strength of citizens, jp nadda, p chidambaram, covid 19, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved