• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

73 वर्षों में पहली बार यहां फहराया तिरंगा, भारतीय जवानों ने ग्रामीणों संग बांटी खुशियां

India Independence Day 2019: Tricolour unfurled in Kasalpada for the 1st time since independence - India News in Hindi

कासलपाडा। देश आज 73वें स्वतंत्रता दिवस के जश्न में डूबा है। लेकिन छत्तीसगढ़ के कासलपाडा इलाके में आजादी के 73 वर्षों में पहली बार राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराया गया। समाचार एजेंसी एनएनआई तस्वीरें ट्वीट की हैं। 206 कोबरा (कमांडो बटालियन फॉर रेसोल्यूट एक्शन) और सीआरपीएफ की 150 बटालियन स्थानीय लोगों के साथ सुकमा के नक्सल प्रभावित कासलपाडा में राष्ट्रीय ध्वज फहराया। कासलपाडा से आई तस्वीरों में भारतीय जवान ग्रामीणों के साथ आजादी के पर्व की खुशियां बांटते दिख रहे हैं। एक जवान कुछ बच्चों के साथ तिरंगा लिए प्रसन्न मुद्रा में दिखाई दे रहा है। एक तस्वीर में महिलाओं और बच्चों ने हाथों में तिरंगा पकड़ा हुआ है। ट्विटर पर इस काम के लिए जवानों की सराहना भी हो रही है। कई यूजर्स उनकी तारीफ में कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि बुधवार (14 अगस्त) को ही कासलपाडा में बम धमाके की वारदात हुई थी। इसे देखते हुए कोबरा 206 और सीआरपीएफ 150 की बटालियन चिंतागुफा इलाके में तैनात की गई थी। इस दौरान किसी जवान को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ और उन्होंने खुद ही कासलपाडा में स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाने का फैसला किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India Independence Day 2019: Tricolour unfurled in Kasalpada for the 1st time since independence
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: independence day 2019, independence day, tricolour unfurled in kasalpada, 1st time since independence, india news, india news in hindi, naxal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved