• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तनाव को देखते भाजपा-कांग्रेसी प्रत्याशियों के घर फोर्स तैनात

In fear of stress BJP-Congress nominees home force deployed - Kanpur News in Hindi

कानपुर। किदवई नगर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव परिणाम आते ही भाजपा प्रत्याशी मतगणना में चुनाव जीत हासिल होने पर पुलिस कांग्रेस प्रत्याशियों पर तनाव की स्थिति को देखते दोनों दलों के नेताओं के घर में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी है। पुलिस दोनो समर्थको के पैनी नजर लगायी हुए हैं। जिसमें कोई अराजकतत्व बवाल की स्थिति न पैदा कर सके।

बताते चलें कि, बीते माह 19 फरवरी को मतदान के दौरान भाजपा समर्थक ने क्रागेस से किइवई नगर विधानसभा से प्रत्याशी अजय कपूर पर फर्जी तरीके से वोट डलवाने का आरोप लगाया गया था। जिसके चलते भाजपा किसी कार्यकर्ता ने भाजपा से किदवई नगर प्रत्याशी महेश त्रिवेदी को गलत तरीके वोट डलवाने की जानकारी दी। जानकारी पर मौके पर पहुंचे महेश त्रिवेदी अपने समर्थकों के साथ पहुंचे मतदान स्थल में मामले की जानकारी ली। इस बात को लेकर भाजपा कार्यकर्ता और काग्रेस के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों प्रत्याशी आपस में भिड़ गए। जिसमें भाजपा प्रत्याशी के भाई अभिषेक त्रिपाठी का चोटिल हो गये। भाजपा कार्यकर्ताओं ने कार्यवाही की मांग को लेकर थाने का घेराव करके जमकर हंगामा काटा।

गोविन्द नगर सीओे ने ज्ञानेन्द्र सिंह ने मामले में कांग्रेस के पूर्व अजय और उनके भाई विजय के खिलाफ गंभीर धाराओ मुकदमा दर्ज कराया था। मामले को संज्ञान में लेते हुए एसएसपी आकाश कुलहरि ने चुनाव शनिवार की सुबह से ही दोनों प्रत्याशियों के घर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी है। पुलिस यह मानकर चल रही है कि चुनाव के परिणाम आने पर कही प्रत्याशियों के बीच आपसी रंजिश में फिर से बवाल न हो। इसको देखते देर रात तक दोनों प्रत्याशियों के घर पुलिस फोर्स तैनात रही।

[ अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-In fear of stress BJP-Congress nominees home force deployed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fear, stress, bjp, congress, nominees, home, force, deployed, up election news samajwadi party, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved