• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

इमरान की शपथ ग्रहण में आमिर, कपिल सहित इनकों मिला न्योता, PM मोदी को लेकर...

नई दिल्ली। क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान 11 अगस्त को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। इस शपथ के बहाने इमरान भारत-पाकिस्तान के तल्खी भरे रिश्तों में मिठास घोलने की कोशिश में जुटे हैं। इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शपथ ग्रहण समारोह में न्योता देने की योजना बनाई है। जबकि कई भारतीय हस्तियों को न्योता भेज दिया गया है। इस संबंध में पीटीआई के नेताओं ने विदेश मंत्रालय के अधिकारियों से कहा है कि वे इसपर विचार करें।

पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि अभिनेता आमिर खान, क्रिकेटर सुनिल गावस्कर, नवजोत सिंह सिद्धू और कपिल देव को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए न्योता दिया गया है। वहीं दूसरी और पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि उन्होंने इमरान खान के प्रधानमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह के लिए उनके निमंत्रण को स्वीकार कर लिया है।

सिद्धू ने यहां एक बयान में कहा कि यह एक सम्मान है और निमंत्रण को वह स्वीकार करते हैं। उन्होंने कहा कि इमरान खान पर भरोसा किया जा सकता है। खिलाड़ी संपर्क बनाते हैं और रूकावटों को हटाते हैं और लोगों जोड़ते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Imran Khans oath taking ceremony: Sunil Gavaskar, Kapil Dev, actor Aamir Khan among those invited, says PTI
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: imran khan, oath, sunil gavaskar, kapil dev, actor aamir khan invited, pti, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved