• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Criminal law Amendment : MP सरकार के लिए BJP के दो MLA ने किया वोट

Hours after BJP Says Kamal Nath Govt Wont Last a Day, 2 Party MLAs Vote for Cong on Amendment Bill - India News in Hindi

मध्य प्रदेश। कर्नाटक में (Karnataka Political Crisis) कांग्रेस-जनता दल सेकुलर (Congress and JD-S) (जेडीएस) गठबंधन की सरकार गिरने के बाद ऐसी चर्चा तेज हो गई है कि बीजेपी मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भी कुछ उलटफेर कर सकती है। इस बारे में पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह कई बार बोल चुके हैं लेकिन बुधवार को इससे उलट वाकया हुआ। एक तरफ बीजेपी सरकार गिराने की बात कर रही है तो दूसरी ओर बुधवार को विधानसभा में एक बिल पर वोटिंग के दौरान बीजेपी के दो विधायकों ने कमलनाथ सरकार के समर्थन में वोट किया। इसकी जानकारी खुद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मीडिया को दी।
मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी हर रोज कहती है कि हम अल्पसंख्यक हैं और किसी भी दिन गिर सकते हैं। आज विधानसभा में मतदान (आपराधिक कानून संशोधन पर) (Criminal Law Amendment) हुआ और बीजेपी के दो विधायकों ने हमारे सरकार के पक्ष में मतदान किया। कमलनाथ के पक्ष में 122 वोट पड़े।

मध्य प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर हमारे नंबर 1 और नंबर 2 इशारा करें तो 24 घंटे में मध्य प्रदेश सरकार गिर सकती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hours after BJP Says Kamal Nath Govt Wont Last a Day, 2 Party MLAs Vote for Cong on Amendment Bill
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: karnataka political crisis, congress and jd-s, hd kumaraswamy, kamal nath govt wont last a day, 2 party mlas vote for cong on amendment bill, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved