• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें...

मेष: आर्थिक दृष्टि से जो चल रहा है, उसे सम्भालने की जरूरत है। भारी खर्चों से परेशान तो रहेंगे परन्तु कुछ नई बातें भी आएंगी और उनसे आपको सुकून मिलेगा। जितने लोग आपसे सम्पर्क करना चाहते हैं, उससे भी अधिक आप लोगों से सम्पर्क करना चाहते हैं। आर्थिक लाभ के नए रास्ते खुलेंगे और आए हुए अवसरों को आप सदुपयोग करेंगे। व्यक्तिगत रिश्तों में थोड़ा सा सावधानी बरत कर चलें। आपकी तरफ से की गई कोई गलती भारी पड़ सकती है। आज भाग-दौड़ बहुत होगी और न चाहते हुए भी कोई यात्रा करनी पड़ सकती है। पश्चिम दिशा की यात्रा न करें तो ठीक रहेगा। आज काफी समय लोगों को मिलने-जुलने में ही जाएगा और निर्धारित काम को समय पर पूरा नहीं कर पाएंगे। विरोधियों से किसी भी तरह की वार्ता करने की अभी आवश्यकता नहीं है।

वृषभ: आर्थिक दृष्टि से समय सुधार पर है। आपके काम निकलते रहेंगे और अचानक आई हुई आवश्यकता की पूर्ति भी कैसे न कैसे हो जाएगी। संतान संबंधी कोई मामला आज प्रमुखता से सामने रहेगा, जिसका समाधान आप चाहकर भी नहीं कर पाएंगे। केवल आज में ही किसी समस्या का समाधान सम्भव नहीं है। किसी मामले को लेकर आपके ऊपर आक्षेप आ सकता है। सरकारी लोगों से कामकाज में थोड़ी रुकावट बनी रहेगी। आप जिस ढंग से काम निकालना चाहे हैं, उस ढंग से नहीं बनेगा बल्कि कोई और ही रास्ता निकलेगा। आपके मन में उत्साह बना रहेगा। एक तरफ आपके ऊपर आक्षेप आएंगे तो दूसरी तरफ यश, प्रशंसा भी मिलेगी। आर्थिक लाभ की हर परिस्थिति को आप भुना पाएंगे। स्थानीय यात्राएं लाभदायक हो सकती है परन्तु उनसे कोई बड़ी समस्या हल नहीं होगी।

मिथुुन: लाभ का समय है। आज आप जो कुछ भी करेंगे, उसमें प्रतिष्ठा मिलेगी और व्यवसाय भी बढ़ेगा। बुद्धिजीवी कार्यों में ज्यादा मन लगेगा और इसी तरह के लोग आपसे ज्यादा सम्पर्क करेंगे। स्थानीय भागदौड़ हो सकती हैं। यात्रा का दबाव बहुत ज्यादा रहेगा परन्तु आप बिना व्यावसायिक हितों के कोई यात्रा नहीं करें। आपके नित्य प्रति के खर्चे लगातार बने हुए हैं और उन्हें आप रोक भी नहीं पाएंगे। संतान के लिए आज का दिन शुभ है, वे जिस काम में हाथ डालेंगे सफलता मिल जाएगा। आपकी प्रगति देखकर कई लोग ईष्यालू हैं अत: सावधान रहना होगा। व्यवसाय में जो चल रहा है, उसे सम्भालने के लिए आपको ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। बाहरी शहरों में आप ज्यादा सफल हो पाएंगे अत: वहां पर ध्यान केन्द्रित करें। यदि नौकरी करते हैं तो जनसम्पर्क बढ़ेगा, नए सम्पर्क लाभ देंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Horoscope Today, 27 july 2020 Check astrological
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: horoscope, 27 july 2020, rashifal, astrological signs, aries, taurus, gemini, cancer, leo, virgo, libra, scorpio, sagittarius, capricorn, aquarius, pisces, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved