• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 4

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल

कर्क: आज का यात्रा का विचार त्याग दें। यात्रा का उद्देश्य सफल नहीं होगा। बाहर के शहरों से सम्पर्क बढ़ेगा। या तो लोग आपसे मिलना आएंगे या टेलीफोन वार्ताओं से काम हो जाएगा। किसी जोखिम वाले काम में हाथ डाल सकते हैं और उसका लाभ आपको मिल सकता है। कोई साहस भरा निर्णय लेना पड़े तो अवश्य लें क्योंकि आपको उसमें आर्थिक लाभ हो सकता है। निकट रिश्तेदारियों से आर्थिक लाभ की सम्भावनाएं बनती हैं। उनसे तालमेल भी बढ़ेगा और व्यावसायिक सहयोग भी बढ़ सकता है। बुद्धिजीवी कार्यों से ज्यादा लाभ होगा। संतान की तरफ से आपको बड़ी चिंता रहेगी परन्तु उनके कामकाज में रुकावट के बाद भी गति आएगी। माता-पिता के लिए दिन अच्छा है। उनकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी, उनका सुख बढ़ेगा, उनके साथ ज्यादा समय गुजरेगा।

सिंह: आज सुबह से मन में थेाड़ा तनाव रहेगा और विवादों से बच के रहना ही ठीक रहेगा। आपसी वार्ताओं में कड़वाहट नहीं आए तभी अच्छा है। दैनिक कामकाज के दौरान आपका कार्यकौशल बढ़ेगा और कुछ नया करने या सीखने को मिलेगा। नौकरी करते हैं तो बॉस प्रसन्न रहेंगे। आपकी प्रशंसा का दिन है परन्तु अपने सहयोगियों को श्रेय दिलाना अच्छा रहेगा। बाहरी शहरों से ठीक-ठीक आय हो सकती है परन्तु उसके लिए आपको अत्यधिक कोशिश करनी होगी। टेलीफोन वार्ताएं अच्छा परिणाम ला सकती हैं। व्यावसायिक विवाद को हर हालत में टालने की कोशिश करें क्योंकि आज तनाव बढ़ाना ठीक नहीं। वाहन संबंधी कुछ असुविधा सकती है या यात्रा कार्यक्रम में थेाड़ी बहुत बाधा हो सकती है परन्तु दिए गए कार्य को निर्धारित समय में ही पूरा करने में सार है। आज दक्षिण दिशा की यात्रा नहीं करें।

कन्या: आज का दिन भाग्यशाली है। कामकाज में गति आएगी और आर्थिक लाभ की सम्भावनाएं बढ़ेंगी। जिस काम को आज ज्यादा फलदायक नहीं मान रहे थे, उसी में लाभ होगा। व्यवसाय के मामलों में आपके निर्णय अच्छे रहेंगे और उनके आधार पर किए काम में सफलता की सम्भावनाएं बढ़ जाएंगी। व्यक्तिगत रिश्तों में सौहाद्र्र बढ़ेगा। दिमाग में छोटी-मोटी चिंताएं रहेंगी परन्तु उनका समाधान निकल आएगा। आज घर-परिवार वालों से या मित्रों से मिलना होगा। किसी दावत में शिरकत करने का मौका मिल सकता है। गरिष्ठ भोजन से बचें। समूह में लिए गए किसी निर्णय में आप अपनी सहमति दे देंगे। आर्थिक लाभ की मात्रा अचानक बढ़ सकती है। आपके वार्ता कौशल पर निर्भर कर सकता है कि आप आज भी कितना लाभ सकते हैं।

यह भी पढ़े

Web Title-Horoscope Today, 26 july 2020 Check astrological
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: horoscope, 26 july 2020, rashifal, astrological signs, aries, taurus, gemini, cancer, leo, virgo, libra, scorpio, sagittarius, capricorn, aquarius, pisces, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved