• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल

मेषः आज दिन में यात्रा का विचार हो, तो उसे त्याग दें।यदि कारोबारी यात्रा होगी, तो लाभ हो सकता है। आज आपके परिश्रम का पूरा लाभ मिलने वाला है। परन्तु यह आर्थिक लाभ के रूप में नहीं मिलेगा। आज खर्चा ज्यादा है और आय कम है। सहयोग-समर्थन में भी थोड़ी बहुत कम रहेगी। किसी अनजानी जगह से मदद मिल सकती है। घर में क्रोध का वातावरण रहेगा और अकारण ही कई पैदा होगी। कोई भी समस्या सुलझने की बजाय उल्टा उलझने लग जायेगी। आज दवाईयों पर खर्चा अधिक होगा।

वृषभः आज का दिन शुभ घटनाओं वाला रहेगा और कहीं से शुभ समाचार आपको मिलेंगे। किसी छोटे से कारण से ही कोई विवाद उत्पन्न हो सकता है और सारा दिन उसकी बातें चलती रहेंगी। संतान को लेकर आपके मन में चिंता में कमी आयेगी। संतान के लिए आज का दिन शुभ जायेगा। आर्थिक दबाव यथावत बना रहेगा। भागीदारी के मामले में लाभ होगा। धन प्रबंध की कोशिशें लगातार चलती रहेंगी। खान-पान में बहुत सावधानी बरतें।

मिथुनः आज का दिन लाभ के दृष्टिकोण से अच्छा जायेगा। जिस मामले में कोई उम्मीद नहीं थी, उसमें भी अब वातावरण अनुकूल हो जायेगा। आज काफी परिश्रम का दिन है और आज जैसा चाहते हैं उतना सहयोग लोगों से नहीं मिल पायेगा। एक-दो लोगों की नाराजगी परेशानी का कारण बन सकती है। सुख-सुविधाओं में बढ़ोत्तरी होगी। आर्थिक लाभ की मात्रा काफी बढ़ेगी। कानूनी विवाद हल नहीं होंगे। किसी एक मामले में समझौते जैसी परिस्थितियां बन रही हैं। सामान्य से घरेलू विवाह आपको परेशान कर सकते हैं। दांतों से संबंधित कोई समस्या सामने आयेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Horoscope Today, 16 oct 2020 Check astrological
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: horoscope, 16 oct 2020, rashifal, astrological signs, aries, taurus, gemini, cancer, leo, virgo, libra, scorpio, sagittarius, capricorn, aquarius, pisces, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved