• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
3 of 4

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल

तुलाः आज आर्थिक लाभ का दिन हो सकता है और यह कुल किए गए खर्चे से ज्यादा लाभ की सूचना देता है। घर परिवार के लोगों का सहयोग मिलेगा। आप नए लोगों को काम पर रख सकते हैं या नए लोगों से किसी तरह के संबंध स्थापित हो सकते हैं। यात्रा का विचार त्याग दीजिए क्योंकि उसमें खर्चा और कष्ट दोनों ही शामिल हैं। नियोजक से आप किसी लाभ की कामना कर सकते हैं परन्तु वह सीधे रूप में नहीं होगा आपको केवल आश्वासन मिल सकता है परन्तु उन पर अमल बाद में कभी होगा। जेवर, कपडों या घरेलू उपयोग की वस्तुआंे पर खर्चा कर सकते हैं। ऋण वसूली की कोशिश में बहुत दिक्कत आएगी।

वृश्चिकः आज आध्यात्मिक मामलों में ज्यादा मन लगेगा और किसी घटना विशेष से सांसारिक मामलों से मन उठ जाएगा। एक तरफ सफलता चल रही होगी और दूसरी तरफ विरक्ति की भावना, सारा दिन इसी तरह से बीतेगा। संध्या बाद आप अचानक सक्रिय होंगे और अच्छे व्यावसायिक निर्णय लेंगे। आज का दिन निजी संबंधों पर ध्यान देने का है और उसमें आपको अच्छी सफलता मिलेगी। आप जितना अधिक सोचेंगे उतना ही अधिक काम करने की इच्छा होगी। देर रात्रि किसी न किसी नई योजना पर अमल करने का निश्चय कर लेंगे। संतान से संबंधित किसी मामले में प्रसन्नता का माहौल रहेगा। वात विकार परेशान करेंगे।

धनुः आज घरेलू कलह से ज्यादा ही परेशान रहेंगे। व्यवसाय में भी छोटी मोटी बातों को लेकर अच्छा माहौल नहीं रहेगा। आज मार्केटिंग के कामों में या शहर से दूर जाकर जो कार्य करेंगे उनमें आपको बड़ी सफलता मिलेगी, विदेश व्यापार जैसे मामलों में सफलता मिल सकती है। अपने कार्य स्थल पर एक साथ टिककर काम करना थोडा सा मुश्किल रहेगा और इसके लिए आप दो तीन स्थानीय यात्राएं कर डालेंगे परन्तु उसका संबंध व्यवसाय से ही होगा। मन में तरह तरह के संदेह रहेंगे और उनका निवारण होना आज संभव नहीं है। आप दूसरों के व्यवहार से सबक लेकर निर्णय लेंगे कि आगे कैसे बढा जाए। दूसरों का व्यवहार आपके व्यवहार की कुंजी होगा।

यह भी पढ़े

Web Title-Horoscope Today, 13 SEPT 2022 Check astrological
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: horoscope 13 sept 2022, rashifal, astrological signs, aries, taurus, gemini, cancer, virgo, libra, scorpio, sagittarius, capricorn, aquarius, pisces , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved