• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने प्याज दाम पर काबू पाने के उपायों का जायजा लिया

नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने प्याज को लेकर बनाए गए मंत्रिसमूह व अधिकारियों के साथ गुरुवार को बैठक कर प्याज के बढ़ते दाम को थामने के लिए सरकार की ओर से किए गए उपायों को जायजा लिया। एक आधिकारिक सूत्र ने बताया कि गृहमंत्री की अध्यक्षता में गुरुवार को मंत्रिसमूह की बैठक हुई जिसमें प्याज के बढ़ते दाम को थामने के लिए सरकार द्वारा किए गए उपायों पर चर्चा हुई।

सूत्र ने बताया कि बैठक में उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री राम विलास पासवान, कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल व कई वरिष्ठ अधिकारियों ने हिस्सा लिया, जिनमें कैबिनेट सचिव राजीव गौबा और प्रधानमंत्री के सलाहकार पी. के. सिन्हा शामिल थे।
गौरतलब है कि देश में प्याज के दाम में लगातार हो रही वृद्धि पर लगाम लगाने के लिए किए जाने वाले उपायों को लेकर गृहमंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में मंत्रियों के समूह का गठन किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Home Minister reviewed measures to control onion prices
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: union home minister amit shah, onion prices, stock measures, minister ram vilas paswan, agriculture minister narendra singh tomar, piyush goyal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved