• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

होली की खुशियों के बीच पसरा मातम, सडक़ हादसे में महिला की मौत

Holi happiness among women, death due to road accident - Ambala News in Hindi

अम्बाला। होली के अगले दिन सोमवार को गांव कोड़वा कलां में होली की खुशियों के बीच उस समय मातम पसर गया, जब गांव में फौजी महिंदर सिंह की पत्नी सुरिन्द्र कौर की सडक़ हादसे में मौत हो गई। टेंकर दुर्घटना में मौत की खबर पहुंची। लोग कह रहे हैं कि अभी तो गुलाल की महक छूटी भी नहीं थी कि एक हादसे ने गांव की खुशियों को मातम में बदल दिया। हादसों के लिए बदनाम अंबाला जगाधरी रोड पर महेश नगर में तेल से भरे टैंकर ने महिला की जान ले ली। हादसा इतना खतरनाक था कि सुरिन्द्र कौर की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद सडक़ पर दूर-दूर तक मांस के लोथड़े बिखर गए। गनीमत यह रही कि हादसे में महिला का बेटा बाल-बाल बच गया। युवक को मामूली चोटें आई हैं और वह अस्पताल में उपचाराधीन है। दुर्घटना के बाद महेश नगर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को ट्रक के नीचे से निकलवाकर जाम खुलवाया । शव इतनी बुरी तरह से कुचला हुआ था कि सब को गठरी में बांधकर कैंट सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। केस दर्ज करके पुलिस ने टैंकर चालक पर कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि टैंकर चालक को पुलिस ने धर दबोचा है ।
छुट्टी आए फौजी बेटे के साथ घर लौट रही थी सुरेंद्र कौर
दुर्घटना में घायल हुए गांव कोढवा कला के रहने वाले कुलदीप सिंह ने बताया कि उसका छोटा भाई गुरविंदर सेना की 19 सिख रेजीमेंट में सिपाही के पद पर कार्यरत है। वह जालंधर में पोस्टेड है। होली के अवसर पर छुट्टी लेकर घर आया हुआ था। मंगलवार दोपहर को अंबाला कैंट से मां सुरेंद्र कौर के साथ बाइक पर लौट रहा था। महेश नगर में तेल से भरे टैंकर ने पीछे से टक्कर मारी और अपनी चपेट में ले लिया। मोटर साइकिल के पीछे बैठी मां सुरेंद्र कौर नीचे गिर गई और उनके ऊपर से ट्रक गुजर गया। उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके बाद परिवार वालों को खबर दी गई। पुलिस व लोगों की मदद से घायल सिपाही गुरविंदर सिंह को कैंट सिविल अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार देकर उसे मिलिट्री अस्पताल के लिए रेफर किया गया। जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल रणजीत सिंह ने बताया कि महेश नगर में गुरु गोविंद सिंह चौक और ब्रह्मकुमारी चौक के बीच एक टैंकर ने कोड़वा कला की रहने वाली सुरेंद्र कौर को कुचल दिया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मौके से फरार हुए टैंकर चालक को पकड़ लिया है। पुलिस मामला दर्ज करके कार्रवाई कर रही है।

[ अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Holi happiness among women, death due to road accident
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: holi, happiness, among women, death, due to road, accident, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ambala news, ambala news in hindi, real time ambala city news, real time news, ambala news khas khabar, ambala news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved